Move to Jagran APP

तेजस्वी का तंज: बिहार के डीजीपी जब इतने सहमे हैं तो आम आदमी का क्या होगा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट कर डीजीपी के वक्तव्य पर कटाक्ष किया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि बिहार के डीजीपी कह रहे कि अपराधी कभी भी उन्हें गोली मार सकते हैैं।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 09:53 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 09:59 PM (IST)
तेजस्वी का तंज: बिहार के डीजीपी जब इतने सहमे हैं तो आम आदमी का क्या होगा
तेजस्वी का तंज: बिहार के डीजीपी जब इतने सहमे हैं तो आम आदमी का क्या होगा

पटना, राज्य ब्यूरो। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट कर डीजीपी के वक्तव्य पर कटाक्ष किया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि बिहार के डीजीपी कह रहे कि अपराधी कभी भी उन्हें गोली मार सकते हैं। 
नेता प्रतिपक्ष ने सवालिया लहजे में कहा कि अगर राज्य के डीजीपी इतने डरे और सहमे हुए हैं तो आम आदमी का क्या होगा? अपराधी सरेआम आइपीएस अधिकारी को पीट रहे हैं। पुलिस अधिकारियों को गोली मार रहे हैं। आम नागरिक डरा हुआ है। 

loksabha election banner

तेजस्वी ने कहा कि माहौल इस तरह का हो गया है कि कारोबारी वर्ग बिहार में पूंजी निवेश से कतराने लगे हैं। कुछ दिन पहले एक रिटायर डीआइजी की उनके परिवार के सामने ही गुंडों ने सरेआम पिटाई कर दी थी। जंगलराज की दुहाई देने वाले अब कुछ बोल नहीं रहे हैं। पुलिस का काम कातिलों व माफियाओं का संरक्षण देना रह गया है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.