Move to Jagran APP

तेजस्वी से मिले हार्दिक, बोले- तानाशाही से मिलकर लड़ेंगे

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को तेजस्‍वी यादव से मुलाकात की। कहा कि दोनों भाई मिलकर तानाशाही ताकतों का मुकाबला करेंगे।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 30 Jun 2018 09:07 PM (IST)Updated: Sun, 01 Jul 2018 11:08 PM (IST)
तेजस्वी से मिले हार्दिक, बोले- तानाशाही से मिलकर लड़ेंगे
तेजस्वी से मिले हार्दिक, बोले- तानाशाही से मिलकर लड़ेंगे

पटना [राज्य ब्यूरो]। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से उनके सरकारी आवास में  मुलाकात की। बंद कमरे में करीब सवा घंटे की मुलाकात के बाद दोनों नेता मीडिया के सामने आए और कहा कि दोनों भाई तानाशाही ताकतों से मिलकर लड़ेंगे। दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीरें तेजस्वी ने ट्विटर पर पोस्ट की है।

loksabha election banner

तेजस्वी ने कहा कि गुजरात और बिहार का संबंध दोस्ताना रहा है। यह राज्य गांधी की कर्मभूमि रही है। हार्दिक भी गांधी के रास्ते पर चलते हुए गुजरात से बिहार आए हैं। हम दोनों मिलकर देश से दक्षिणपंथी अधिनायकवाद को खत्म करने के लिए संघर्ष करेंगे। हमारा उद्देश्य समतामूलक समाज का निर्माण है। किसानों और युवाओं के हित के लिए हमारा संयुक्त संघर्ष होगा।

विदित हो कि हार्दिक का उभार गुजरात में पटेलों के आरक्षण आंदोलन से हुआ है। उनका बिहार का यह दूसरा दौरा है। पिछली बार जब हार्दिक यहां आए थे उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी हुई थी। मगर इस बार पटेल शुरू से ही नीतीश पर हमलावर रहे और पटना पहुंचते ही कहा कि नीतीश ने रास्ता बदल लिया है। वह भाजपा के साथ चले गए हैं। अब उनसे मुलाकात और बात का कोई मतलब नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.