Move to Jagran APP

तेजस्‍वी-रेचल पहुंचे बिहार के सबसे ऊंचे रेस्‍टारेंट में, राजद नेता ने पूछा- ये फोटो कहां की है, बूझो तो जानें

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों बिहार में होने वाले विधान परिषद समेत यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर व्‍यस्‍त हैं।इस बीच तेजस्‍वी यादव और उनकी पत्‍नी राजश्री (रेचल) की खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 10:04 AM (IST)
तेजस्‍वी-रेचल पहुंचे बिहार के सबसे ऊंचे रेस्‍टारेंट में, राजद नेता ने पूछा- ये फोटो कहां की है, बूझो तो जानें
मूविंग रेस्‍टारेंट में भोजन करने पहुंचे तेजस्‍वी और रेचल। फोटो-साभार सुनील कुमार सिंह का फेसबुक

पटना, आनलाइन डेस्‍क। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों बिहार में होने वाले विधान परिषद समेत यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) को लेकर व्‍यस्‍त हैं। सियासी उथल-पुथल के बीच एक दिन पहले उन्‍होंने तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekhar Rao) से मुलाकात की। बताया जाता है कि तेजस्‍वी मकर संक्रांति इस बार दिल्‍ली में ही परिवार के बीच मनाएंगे। इस बीच तेजस्‍वी यादव और उनकी पत्‍नी राजश्री (रेचल) की खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। राजद विधान पार्षद और बिस्‍कोमान के चेयरमैन डा. सुनील कुमार सिंह (RJD MLC Dr Sunil Kumar Singh) ने फेसबुक पर शेयर की हैं। इसमें वे पटना के बिस्‍कोमान में सबसे ऊपर स्थित मूविंग रेस्‍टोरेंट में भोजन करते दिख रहे हैं। 

loksabha election banner

(रेस्‍टोरेंट में नवदंपती को किया सम्‍मानित।)

मूविंग रेस्‍टोरेंट में तेजस्‍वी रेचल ने किया भोजन 

राजद नेता सुनील कुमार सिंह ने दोनों की कई तस्‍वीरें फेसबुक पर पोस्‍ट की है। लेकिन इसके साथ ही उन्‍होंने एक पहेली भी बुझाने की कोशिश की है। फेसबुक पर उन्‍होंने लिखा है कि देश के बहुचर्चित दूल्‍हा और दुल्‍हन की ये तस्‍वीरें कहां की है। कितना भी जानने की काेशिश कीजिएगा, मैं बता नहीं सकता। बताइए कि बहु‍चर्चित जोड़े का यह फोटो कहां का हो सकता है। हालांकि, फोटो देखते ही समझ आ गया कि यह बिस्‍कोमान भवन के शीर्ष पर स्थित रेस्‍त्रां का है। इनमें रेचल हरे रंग का सूट और लाल दुपट्टे में दिख रही हैं। वहीं, तेजस्‍वी अपने परंपरागत ड्रेस में हैं। मालूम हो कि बिस्‍कोमान के इस मूविंग रेस्‍टारेंट से पटना का दूर-दूर तक का नजारा दिखता है। यहां से गंगा नदी का खूबसूरत नजारा भी दिखता रहा है। 

(तेजस्‍वी और रेचल के साथ राजद विधान पार्षद डा. सुनील कुमार सिंह)

बता दें कि तेलंगाना के सीएम से तेजस्‍वी की मुलाकात के बाद बिहार में सत्‍ताधारी दलों ने खूब तंज कसा। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे किसी से मुलाकात कर लें, कुछ होने वाला नहीं है। उनके बारे में जनता सबकुछ जानती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.