Move to Jagran APP

तेजस्‍वी को पीछे छोड़ आगे निकले तेज प्रताप, विपक्ष के आरोपों को किया खारिज पर मोल लिया एक खतरा

Bihar Politics तेज प्रताप यादव शुक्रवार को हाजीपुर सदर अस्‍पताल में दिखे। उन्‍होंने अस्‍पताल में व्‍यवस्‍था की खामियों को लेकर सरकार पर सवाल उठाए और इसी रास्‍ते अपने निर्वाचन क्षेत्र समस्‍तीपुर जिले के हसनपुर चले गए। इससे कुछ दिनों पहले वे पीएमसीएच और गर्दनीबाग अस्‍पताल में भी नजर आए थे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 05:46 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 05:46 PM (IST)
तेजस्‍वी को पीछे छोड़ आगे निकले तेज प्रताप, विपक्ष के आरोपों को किया खारिज पर मोल लिया एक खतरा
तेजस्‍वी यादव, लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव। फाइल फोटो

पटना/हाजीपुर/राघोपुर, जागरण टीम। Bihar Politics: कोरोना की दूसरी लहर के खतरनाक दौर में तेज प्रताप यादव ने कमाल कर दिया है। वे न सिर्फ राष्‍ट्रीय जनता दल के वरिष्‍ठ नेताओं में बल्कि लालू प्रसाद यादव के परिवार के इकलौते सदस्‍य हैं जो लगातार बिहार में मौजूद रहे हैं और क्षेत्र में भी नजर आ रहे हैं। राजद सुप्रीमो के बेहद करीबी रहे सिवान के पूर्व सांसद मोहम्‍मद शहाबुद्दीन के घर जाकर उनके स्‍वजनों से मुलाकात करने का मामला हो या फिर अपने राज्‍य में अस्‍पतालों में नजर आने का, तेज प्रताप फिलहाल आगे दिख रहे हैं। उनके छोटे भाई तेजस्‍वी यादव पिछले कई हफ्तों से बिहार से बाहर हैं और इसको लेकर भाजपा-जदयू के नेताओं ने उन पर तंज भी कसा है।

loksabha election banner

हाजीपुर सदर अस्‍पताल में दिखे तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव शुक्रवार को हाजीपुर सदर अस्‍पताल में दिखे। उन्‍होंने अस्‍पताल में व्‍यवस्‍था की खामियों को लेकर सरकार पर सवाल उठाए और इसी रास्‍ते अपने निर्वाचन क्षेत्र समस्‍तीपुर जिले के हसनपुर चले गए। इससे कुछ दिनों पहले वे पटना के पीएमसीएच और गर्दनीबाग अस्‍पताल में भी नजर आए थे। हालांकि लॉकडाउन में इस तरह की गतिविधियों पर सरकार ने एक तरह से रोक लगा रखी है। बिहार सरकार ने खुद अपने मंत्रियों को भी इस बारे में एक परामर्श जारी किया है।

पिता के स्‍वास्‍थ्‍य का हवाला देकर तेजस्‍वी राज्‍य से बाहर

तेजस्‍वी यादव बिहार की राजनीति, स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं और अन्‍य मसलों पर लगातार बयान जारी कर रहे हैं, लेकिन वे पिछले कई हफ्तों से राज्‍य में नहीं हैं। उन्‍होंने पिछले दिनों एक वीडियो जारी कर बताया था कि पिता लालू यादव की खराब तबीयत की वजह से वे दिल्‍ली में हैं। लालू फिलहाल अपनी पत्‍नी राबड़ी देवी के साथ बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर हैं। जदयू के कई नेताओं ने पिछले दिनों आरोप जड़ा कि राज्‍य में संकट के वक्‍त तेजस्‍वी फार्म हाउस में मौज उड़ा रहे हैं।

तेजस्वी की पहल पर राघोपुर में शिविर लगाकर दवा व मास्क का वितरण

राघोपुर के विधायक एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की पहल पर राघोपुर के सभी पंचायतों में शिविर लगाकर गरीबों के बीच दवा एवं मास्क का वितरण किया जा रहा है। अब तक राघोपुर एवं बिदुपुर प्रखंड क्षेत्र में दर्जनों जगहों पर शिविर लगाकर दवा एवं मास्क का वितरण किया जा चुका है। राजद के कार्यकर्ताओं को तेजस्वी ने कहा है कि सभी पूरी निष्ठा के साथ कोरोना के इस संकटकाल में लोगों की हरसंभव मदद करें। यह ध्यान रखें कि कहीं किसी को दिक्कत नहीं हो। उनके स्तर पर भी जिस तरह की मदद की आवश्यकता होगी, वे पूरी तरह से तैयार हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.