Move to Jagran APP

Lalu Yadav News: बीमार लालू की रिहाई के लिए तेज प्रताप ने सोशल मीडिया में शुरू किया कैंपेन, पटना में कर रहे विशेष पूजा

Lalu Prasad Yadav Health Update आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्‍ली के एम्‍स में गंभीर स्थिति में भर्ती हैं। इस बीच बेटे तेज प्रताप यादव ने उनकी रिहाई के लिए सोशल मीडिया में कैंपेन शुरू किया है। इसके अलावा वे पटना में भागवत कथा भी करा रहे हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 09:20 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 08:26 AM (IST)
Lalu Yadav News: बीमार लालू की रिहाई के लिए तेज प्रताप ने सोशल मीडिया में शुरू किया कैंपेन, पटना में कर रहे विशेष पूजा
पटना में भागवत कथा कराते तेज प्रताप (तस्‍वीर: ट्विटर) तथा रांची से दिल्‍ली ले जाए जाते लालू यादव (तस्‍वीर: जागरण)

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Lalu Prasad Yadav Health Update राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (Delhi AIIMS) में गंभीर (Critical) हालत में हैं। शनिवार की देर रात उन्‍हें रांची के रिम्‍स (अस्‍पताल) से एयर एंबुलेंस से आनन-फानन में दिल्‍ली भेजा गया। पत्‍नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) व पुत्र तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) सहित परिवार के लोग उनके साथ हैं। इस बीच रांची में पिता से मिलकर पटना लौटे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने पिता की रिहाई के लिए सोशल मीडिया में कैंपेन शुरू किया है। तेज प्रताप यादव ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर भागवत कथा (Bhagwat Katha) का आयोजन भी कराया है।

loksabha election banner

तेज प्रताप यादव ने शुरू किया पिता की रिहाई का कैंपेन

तेज प्रताप यादव ने पिता लालू प्रसाद यादव की पुरानी तस्‍वीर के साथ उनकी कही पुरानी बात ट्वीट की है। ट्वीट में लालू के नाम से उन्‍होंने लिखा है कि जब इंसान ही नहीं बचेगा तो मंदिरों में घंटी कौन बचाएगा, जब इंसानियत ही नहीं बचेगी तो मस्जिद में इबादत कौन करेगा? तस्‍वीर के साथ लालू के इस कोट को देते हुए तेजप्रताप ने #Release_Lalu_Yadav भी लिखा है।

तेज प्रताप ने एक ट्वीट को रिट्वीट भी किया। इसमें लालू प्रसाद यादव को उद्धृत करते हुए सत्‍ताधारी राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर इशारा करते हुए लिखा गया है कि अगर जालिम हुकूमत को ये घमंड है कि वो हर गरीब की आवाज को दबा देगी तो मैंने भी कसम खायी है कि हर जालिम की सरकार गिरा देंगे। तेजप्रताप ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भी #Release_Lalu_Yadav लिखा है।

पटना के सरकारी आवास पर कर रहे विशेष पूजा

इस बीच तेज प्रताप यादव ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास में श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन कराया है। रविवार को इसका चौथा दिन है।

तेज प्रताप यादव ने श्रीमद्भागवत कथा के लिए बाहर से विद्वान पंडितों को बुलाया है। वे नियमित रूप से कथा सुन त‍था पूजा कर रहे हैं। इसमें वे पिता के स्‍वास्‍थ्‍य के लिए विशेष प्रार्थना भी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.