Move to Jagran APP

दूसरे राज्यों में फंसे बिहारियों के लिए तेजप्रताप ने किया हवन, बीजेपी नेताओं पर कसा तंज

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े पुत्र और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव बिहार के बाहर फंसे लोगों के लिए आगे आए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 26 Apr 2020 05:54 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2020 10:57 PM (IST)
दूसरे राज्यों में फंसे बिहारियों के लिए तेजप्रताप ने किया हवन, बीजेपी नेताओं पर कसा तंज
दूसरे राज्यों में फंसे बिहारियों के लिए तेजप्रताप ने किया हवन, बीजेपी नेताओं पर कसा तंज

पटना, जेएनएन। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एकबार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। लालू यादव के बड़े पुत्र ने रविवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगे लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के मजदूरों और छात्रों के लिए हवन किया है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी नेताओं पर भी तंज कसा है।

loksabha election banner

भाई चाहता तो बीजेपी नेताओं की तरह तोड़ देता लॉकडाउन

तेज प्रताप ने बताया कि छोटा भाई तेजस्वी यादव लॉकडाउन के कारण दिल्ली में फंसा है। अगर वो चाहता तो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं की तरह लॉकडाउन तोड़कर वापस लौट सकता था, मगर उसने ऐसा नहीं किया। हवन के दौरान तेजप्रताप के साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इनके हाथों में ली तख्तियों में कोटा में 'कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाओ' जैसे संदेश लिखे थे।

लॉक़डाउन के दौरान बेटे को बिहार ले आए थे बीजेपी विधायक

बताते चलें कि बिहार भारतीय जनता पार्टी के सचेतक व नवादा जिले के हिसुआ के विधायक अनिल सिंह कोरोना वायरस से बचाव को ले लगे लॉकडाउन के बीच कोटा में पढ़ रहे बेटे को वहां से बिहार ले आए थे। जबकि, उसी कोटा में पढ़ रहे बच्‍चों को वापस लाने के उत्‍तर प्रदेश सरकार के फैसले को गलत बताते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इस बीच विधायक ने कहा था कि उन्‍होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। जिसके बाद राजनीति गरमा गई।

तेजस्वी ने पहले ही किया था तंज

मामले के बाद विपक्ष ने सरकार पर दोहरी नीति का आरोप लगाया है। इसके पहले राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला किया था। उन्‍होंने कहा था कि यूपी के मुख्यमंत्री को तो लॉकडाउन के नियमों और उद्देश्यों का पाठ पढ़ाया जा रहा था, लेकिन दूसरी तरफ अपने समर्थक विधायक और वीआइपी के बच्चों को वापस लाने की अनुमति क्यों दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.