Move to Jagran APP

भीड़ में पीछे बैठीं तनिष्ठा चटर्जी, फोटोग्राफी करते नजर आए शॉटगन

पटना में आयोजित बोधिसत्व फिल्म फेस्ट में गुरुवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी को भीड़ में पीछे बैठना पड़ा। शत्रुघ्न सिन्हा भी फोटोग्राफी करते दिखे।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 16 Feb 2017 08:46 PM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 11:27 PM (IST)
भीड़ में पीछे बैठीं तनिष्ठा चटर्जी, फोटोग्राफी करते नजर आए शॉटगन
भीड़ में पीछे बैठीं तनिष्ठा चटर्जी, फोटोग्राफी करते नजर आए शॉटगन

पटना [जेएनएन]। राजधानी के अधिवेशन भवन में बोधिसत्व फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया है। गुरुवार को इसका उद्घाटन कला-संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम ने किया। कार्यक्रम में खास बात यह रही कि कार्यक्रम में शिरकत करने आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिष्ठा चटर्जी को मंच के नीचे भीड़ में पीछे बैठना पड़ा। शिरकत करने आए बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा (शॉटगन) भी फोटोग्राफी करते नजर आए।

loksabha election banner

102 फिल्मों का होगा प्रदर्शन
फेस्टिवल में दुनिया भर के करीब 40 देशों की 102 फिल्में दिखाई जाएंगी। इनमें फीचर फिल्म, शॉर्ट फिल्म और डॉक्यूमेंट्री शामिल रहेंगी। 16 से 23 फरवरी तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल में भारत के अलावा ईरान, अमेरिका, फ्रांस, इटली, स्पेन, ब्रिटेन, ब्राजील, जर्मनी, तुर्की, रूस, अर्जेंटीना, कनाडा, पुर्तगाल, ऑस्ट्रिया, बांग्लादेश और मैक्सिको समेत कई देशों की फिल्में प्रदर्शित की जा रही हैं।

गुरुवार को पहले दिन तनिष्ठा के पहुंचने पर भीड़ में उन्हें पीछे बैठना पड़ा। ये वही तनिष्ठा हैं, जिन्होंने फिल्म 'पार्च्ड’ के प्रचार के सिलसिले में एक टीवी शो में अपनी त्वचा के रंग की खिल्ली उड़ाये जाने पर नाराजगी प्रकट की थी। उन्होंने सोशल साइट पर लिखा था कि वे 'बेशर्म रंगभेदी जुमले' झेल रही थीं। बाद में टीवी चैनल ने तनिष्ठा से माफी मांगी।

यह भी पढ़ें: इस केंद्रीय मंत्री ने दिखाई आसमानी कलाबाजी, राफेल उड़ा बनाया रिकार्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.