Move to Jagran APP

बिहारः घूसखोर अधिकारी का जिक्र करते ललन ने क्यों लिया लालू-राबड़ी का नाम? नीतीश के लिए कही ये बात

बिहार की राजनीति में पक्ष और विपक्ष का एक दूसरे पर हमला अब मामूली बात रह गई है। भोजपुर में घूस लेते गिरफ्तार सीडीपीओ के मामले में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी पर तंज कसा।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 04:33 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 04:33 PM (IST)
बिहारः घूसखोर अधिकारी का जिक्र करते ललन ने क्यों लिया लालू-राबड़ी का नाम? नीतीश के लिए कही ये बात
जदयू अध्यक्ष ललन सिंह, राजद अध्यक्ष लालू यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 15 साल के कार्यकाल पर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) लगातार कटाक्ष करता रहा है। इसके उलट विपक्ष भी नीतीश कुमार के शासनकाल को बिहार के लिए सबसे बुरा दौर बता रहा है। गुरुवार को भोजपुर में निगरानी विभाग की टीम ने 20 हजार रुपये घूस लेते हुए सीडीपीओ और सहायिका को गिरफ्तार किया था। इसी मामले को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी पर तंज कसा। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के कार्यों को बेहतर बताया। 

loksabha election banner

ललन सिंह ने निगरानी विभाग की कार्रवाई से संबंधित एक लेटर जारी करते हुए ट्वीट किया कि एक समय था जब बिहार में पति-पत्नी की सरकार थी, अधिकारियों को टारगेट दिया जाता था, उनके माध्यम से जनता से वसूले गए टैक्स के पैसे से अरबों की बेनामी संपत्ति अर्जित की जाती थी। ललन सिंह ने इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार का सुशासन है। अब भ्रष्टाचारियों की तो खैर नहीं। 

जानें क्या था मामला

गौरतलब है कि पटना से आई निगरानी की टीम ने गुरुवार की दोपहर भोजपुर जिले के तरारी के बाल विकास परियोजना कार्यालय की सीडीपीओ मंजू कुमारी को 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। निगरानी ने सीडीपीओ के साथ एक महिला दलाल रीता देवी को भी पकड़ा है, जो सहायिका है। आरोप था कि  सीडीपीओ आंगनबाड़ी इमादपुर की आंगनबाड़ी की सेविका नीलम देवी की क्रय पंजी पर हस्ताक्षर के नाम पर महिला दलाल के जरिए रिश्वत ले रही थी। घूसखोरी में गिरफ्तार सीडीपीओ रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना के गोसलडीह गांव की निवासी है। भोजपुर के पहले बक्सर के नावानगर प्रखंड में कार्यरत थी। एक आंगनबाड़ी सेविका के क्रय पंजी पर  पिछले आठ महीने से हस्ताक्षर नहीं हो रहा था, जिसके चलते पोषाहार राशि का आवंटन नहीं हो रहा था। आरोप है कि  सीडीपीओ क्रय पंजी पर हस्ताक्षर करने के एवज में 20  हजार रुपये घूस मांगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.