Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death News: पप्‍पू यादव ने की CBI जांच की मांग, दोस्‍त बोले- घटना पर विश्‍वास नहीं होता

Sushant Singh Rajput Death News सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पटना के उनके दोस्‍तों ने घटना को अविश्‍वसनीय बताया। उधर पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने घटना की सीबीआइ जांच की मांग की है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 11:35 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death News: पप्‍पू यादव ने की CBI जांच की मांग, दोस्‍त बोले- घटना पर विश्‍वास नहीं होता
Sushant Singh Rajput Death News: पप्‍पू यादव ने की CBI जांच की मांग, दोस्‍त बोले- घटना पर विश्‍वास नहीं होता

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death News:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पटना में रहने वाले बचपन के दोस्‍तों (Childhood Friends) को विश्‍वास नही नहीं हो रहा कि उनकी मौत हो चुकी है। उन्‍हें लगता है कि सुशांत सुसाइड (Suicide) नहीं कर सकते। उधर, जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्‍यक्ष व पूर्व सांसद (EX MP) पप्‍पू यादव (Pappu Yadav) ने इस घटना के पीछे साजिश का संदेह व्‍यक्‍त करते हुए सीबीआइ जांच (CBI Probe) की मांग की है।

loksabha election banner

मुंबई स्थित फ्लैट में कर लिया सुसाइड

विदित हो कि बिहार के मूल निवासी व बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार वे करीब छह महीने से डिप्रेशन में थे। नौकर से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें फंदे से उतारा। सुसाइड को लेकर पुलिस पड़ासियों से पूछताछ कर रही है।

पप्‍पू यादव बोले- घटना की हो सीबीआइ जांच

इस बीच पटना के राजीव नगर स्थित सुशांत के घर पर मिलने पहुंचे पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने स्‍वजनों को सांत्‍वना दी। उन्‍होंने सुशांत के सुसाइड की सीबीआइ जांच की मांग की।

प्रिंसिपल बोलीे: घटना पर नहीं हो रहा विश्‍वास

सुशांत का बचपन पटना में बीता। यहीं के संत कैरेंस स्कूल में उन्‍होंने पढ़ाई की। पटना के राजीव नगर में उनका घर है, जहां उन्‍होंने बचपन गुजारा। वे यहां आते-जाते रहे थे। पटना के संत कैरेंस स्‍कूल की प्रिंसिपल सीमा सिंह ने बताया कि सुशांत पढ़ाई में अच्‍छे थे। उन्‍हें अभिनय का भी शौक था। उनसे सभी दोस्ती करना चाहते थे। वे क्रिकेट भी खेला करते थे। प्रिंसिपल सीमा सिंह ने कहा कि उन्‍होंने सुशांत के सुसाइड के बारे में सुना है। विश्‍वास नहीं हो रहा कि इतना सुलझा लड़का ऐसा भी कर सकता है।

बचपन के दोस्‍तों को सुसाइड पर विश्‍वास नहीं

पटना स्थित सुशांत के घर के पास बड़ी संख्या में प्रशंसकों का जमावड़ा हो गया। आसपास के लोग तो पहले से ही थे। सुशांत के बचपन के कई दोस्‍तों ने घटना पर आश्‍चर्य जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.