Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इमोशनल हुए एक्‍टर शेखर सुमन, बोले- अब एक दिन चमत्‍कार की उम्‍मीद

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के छह महीने होने जा रहे हैं लेकिन मामले की जांच अभी भी लटकी हुई है। इसपर शेखर सुमन ने एक भावुक ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा है कि हम चमत्‍कार की आशा तो कर ही सकते हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 10:39 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 08:30 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इमोशनल हुए एक्‍टर शेखर सुमन, बोले- अब एक दिन चमत्‍कार की उम्‍मीद
शेखर सुमन एवं सुशांत सिंह राजपूत। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के करीब छह महीने होने जा रहे हैं। लेकिन इसकी जांच में सीबीआइ (CBI) किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। इससे सुशांत के फैन, स्‍वजन व निकट के अन्‍य लोग निराश हैं। हालांकि, उन्‍हें न्याय की उम्‍मीद (Justice for SSR) है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी समय-समय पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहे हैं। अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत मामले में फिर अपनी भावुक प्रतिक्रिया दी है। बीते दिन ट्वीट कर उन्‍होंने कहा कि वे प्रार्थना करते हैं कि इस मामले में एक दिन चमत्‍कार हो।

loksabha election banner

शेखर सुमन ने कही ये बात

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में कहा है कि बहुत सारे लोग यह पूछते रहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में क्‍या होगा? काश हमारे पर इसका उत्‍तर होता। एक दिन किसी चमत्‍कार की आशा और इसके लिए प्रार्थना के सिवा हम कर भी क्‍या सकते हैं। शेखर सुमन पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच पर प्रतिक्रिया देते रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने यह भी कहा था कि सुशांत की मौत के छह महीने के बाद यह मामला मीडिया में नहीं रहा। किसी के द्वारा कहीं भी कोई चर्चा नहीं हो रही है।

शेखर सुमन उन लोगों में शामिल हैं, जिन्‍होंने सुशांत की मौत की जांच सीबीआइ से कराने की मांग सबसे पहले उठाई थी। वे पटना में सुशांत के परिवार से भी मिलने गए थे।

मौत की सीबीआइ कर रही जांच

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इस मामले को आत्‍महत्‍या माना था, जिससे उनके पिता सहमत नहीं थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा इम मामले की एफआइआर पटना में दर्ज करा दी गई, जिसके बाद पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची। इसके बाद बिहार व महाराष्‍ट्र की सरकाराें में ठन गई। राजनीतिक विवादों के बीच अनके कानूनी दांव-पेच से होते फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआइ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.