Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Case: अग्रिम जमानत की कोशिश में रिया, कभी भी पूछताछ कर सकती बिहार पुलिस

Sushant Singh Rajput Death Case सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई में है। वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से कभी भी पूछताछ कर सकती है।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 03:42 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Case: अग्रिम जमानत की कोशिश में रिया, कभी भी पूछताछ कर सकती बिहार पुलिस
Sushant Singh Rajput Death Case: अग्रिम जमानत की कोशिश में रिया, कभी भी पूछताछ कर सकती बिहार पुलिस

पटना, एएनआइ। Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा दर्ज एफआइआर के आधार पर बिहार पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एफआइआर के तुरंत बाद बिहार पुलिस की टीम एसएसपी उपेंद्र शर्मा के नेतृत्‍व में मुंबई गई है। मुंबई में टीम ने सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की है। पुलिस टीम गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करने गई, लेकिन वे नहीं मिलीं। पुलिस उनसे कभी भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि, वे अग्रिम जमानत लेने की कोशिश कर रहीं हैं।

loksabha election banner

अंकिता लोखंडे से पूछताछ, रिया के घर भी पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस ने मंगलवार की देर रात महेश शेट्टी से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस टीम मुंबई के कार्टर रोड स्थित रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची, लेकिन वे नहीं मिलीं। इसके बाद पुलिस टीम बांद्रा थाने में रिया के दर्ज बयान की कॉपी लेने गई। बिहार पुलिस ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ की, जिसमें उन्‍होंने बताया कि सुशांत इन दिनों रिया चक्रवर्ती से परेशान थे। अंकिता के अनुसार यह बात सुशांत ने उन्‍हें खुद बताई थी।

एफआइआर में जिन बातों का जिक्र है, होगी जांच

पुलिस सूत्र बताते हैं कि पटना पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर व उस बैंक के अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है, जहां सुशांत का बैंक अकाउंट है। इस मामले में कई और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले में सतर्कता से आगे बढ़ रही है। पटना के एसपी विनय तिवारी ने कहा कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि पुलिस किन लोगों से पूछताछ करेगी। हां, एफआइआर में जिन बातों का जिक्र है, उनकी जांच जरूर होगी।

क्‍या है पूरा मामला, जानिए

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत का फंदे से लटकता शव बीते 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया। इस हाई प्रोफाइल मामले में सलमान खान व करन जौहर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों पर परिवारवाद के नाम पर सुशांत को प्रताड़ित करने के आरोप लगे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर भी सुसाइड के लिए मजबूर करने के आरोप लगे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार के लोगों के खिलाफ सुशांत को ब्‍लैमकमेल करने, बेटे के बैंक अकांउट से पैसे लेने तथा सुसाइड के लिए मजबूर करने सहित अनेक गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआइआर दर्ज करायी है। पटना पुलिस इसी मामले के अनुसंधान के सिलसिले में मुंबई गई है।

अग्रिम जमानत की कोशिश में रिया

इस बीच बीच रिया चक्रवर्ती अपनी अग्रिम जमनात की कोशिश में हैं। उन्‍हाेंने इस बाबत वकीलों से संपर्क किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.