Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले-नीतीश भी चाहते हैं सुशांत को मिले न्याय

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद बिहार के विभिन्न दलों ने की सुशांत मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 08:50 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 08:50 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले-नीतीश भी चाहते हैं सुशांत को मिले न्याय
Sushant Singh Rajput Death Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले-नीतीश भी चाहते हैं सुशांत को मिले न्याय

पटना, जेएनएन। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद बिहार की राजनीति भी गर्म हो गई है। भाजपा, जदयू, राजद, कांग्रेस एवं हम के साथ ही जन अधिकार पार्टी भी सुशांत के लिए न्याय की मांग में शामिल हो गई है। बुधवार को अलग-अलग दल के नेताओं ने इस प्रकरण को उठाया और सुशांत के लिए न्याय की मांग की। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले। इसके लिए अगर सीबीआइ जांच की जरूरत है तो इसके लिए भी वह तैयार हैं। 

loksabha election banner

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को ट्वीट करके दावा किया है कि सुशांत के मामले में उन्होंने नीतीश कुमार से बात की है। वह चाहते हैं कि किसी भी हाल में सुशांत का दोषी पकड़ा जाए। स्वामी ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में नीतीश कुमार से फोन पर बात की है। भाजपा नेता ने पटना पुलिस की भूमिका और राज्य सरकार द्वारा गहन जांच के लिए दी गई छूट की भी तारीफ की है। स्वामी ने कहा कि वह सीबीआइ जांच के लिए पहल करेंगे। इससे पहले उन्होंने एक वकील से सुशांत की मौत के हालात और सीबीआइ जांच की संभावनाओं पर गौर करने के लिए कहा था। 

दोषियों को मिले सजा, स्मृति में बने अस्पताल : गोहिल

बिहार कांग्रेस प्रभारी राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने बुधवार को कहा सुशांत के केस में पूरा न्याय मिलना चाहिए। जो भी दोषी हो उन्हें कड़ी सजा मिले। महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस जो भी इनफरमेशन है उसे साझा कर मिलकर मामले की जांच करे। गोहिल ने कहा बिहार में भाजपा और जदयू की सरकार है। वे मांग करते हैं बिहार के इस युवा साथी की याद में पटना में एक बड़ा सा अस्पताल और स्मारक भी बने।

सुशांत मामले की सीबीआई जांच हो

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी ने मांग की है कि सुशांत आत्महत्या प्रकरण की सीबीआइ जांच हो। युवा अभिनेता के पिता ने अपनी प्राथमिकी में कई आरोप लगाए हैं। जिसके आधार पर संबंधित लोगों से पूछताछ हो और सुशांत को न्याय मिल सके। मांझी के साथ ही जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव भी सुशांत आत्महत्या प्रकरण की सीबीआइ जांच की मांग करते रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.