Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से भड़का सुशांत का परिवार, भाई बोले - झूठ बोल रही विषकन्‍या

Sushant Singh Rajput Case सुशांत की मौत के करीब ढ़ाई महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने इस मामले को लेकर एक इंटरव्यू दिया है। इसपर सुशांत के परिवार ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 07:07 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से भड़का सुशांत का परिवार, भाई बोले - झूठ बोल रही विषकन्‍या
Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से भड़का सुशांत का परिवार, भाई बोले - झूठ बोल रही विषकन्‍या

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मुख्‍य आरोपित उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में सुशांत व उनके परिवार के बार में कई बातें बताई हैं। रिया ने आरोप लगाया कि डिप्रेशन के खिलाफ सुशांत की जंग में उनका परिवार उनके साथ नहीं था। इसपर सुशांत के परिवार ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। विदित हो कि सुशांत की मौत बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हुई थी। इस मामले की जांच अब सीबीआइ कर रही है। सुशांत की मौत के लिए उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती को आरोपित किया है। पहले सुसाइड समझे गए इस मामले में अब हत्‍या की आशंका भी व्‍यक्त की जा रही है।

loksabha election banner

सीबीआइ से बच नहीं सकती रिया, जल्‍द हो गिरफ्तारी

सुशांत के भाई व बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि मीडिया में रखी गई रिया की बातें मामला को गलत दिशा देने की कोशिश है। उसे विषकन्‍या बताते हुए कहा कि अगर रिया सच में सुशांत से प्‍यार करती थी तो सुशांत की मौत के दो महीने बाद ही हंस-हंसकर बात कैसे कर ले रही है? हमारी तो हंसी गायब हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार नीरज बबलू ने कहा कि रिया सीबीआइ, ईडी व एनसीबी की जांच से बच नहीं सकतीं। परिवार चाहता है कि ये एजेंसियां जल्‍दी जांच पूरी करे। साथ ही रिया को गिरफ्तार भी किया जाए।

सुशांत के चाचा बोले: रिया ने परिवार पर लगाए गलत आरोप

सुशांत के चाचा देवकिशोर सिंह रिया की बातों को खारिज करते हुए कहते हैं कि वह मामले को गलत मोड़ देने की कोशिश कर रही है। सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात को उन्‍होंने खारिज किया। उन्‍होंने कहा कि रिया ने परिवार पर कई गलत आरोप लगाए हैं।

बहन का ट्वीट: काश, भाई रिया से मिला ही नहीं होता

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti ने एक साथ कई ट्वीट करते हुए कहा कि सुशांत का परिवार उनके साथ हमेशा मजबूती के साथ खड़ा था। रिया ने मीडिया का इस्तेमाल करके और ड्रग्‍स के इस्तेमाल का आरोप लगाकर उनके भाई की इमेज खराब करने की कोशिश की है। श्‍वेता ने फिर रिया पर सुशांत को ड्रग देने, बंद रखने और दूसरों से अलग-थलग करने के आरोप लगाए। श्‍वेता ने लिखा है कि काश उनका भाई उस लड़की (रिया) से कभी मिला ही नहीं होता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.