Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच के फैसले पर बोला सुशांत का परिवार- थैंक्‍स CM नीतीश, सुप्रीम कोर्ट का आभार

Sushant Singh Rajput Case सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत के मामले की सीबीआइ जांच का फैसला दिया है। इसपर सुशांत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट व सीएम नीतीश कुमार को धन्‍यवाद दिया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 05:57 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच के फैसले पर बोला सुशांत का परिवार- थैंक्‍स CM नीतीश, सुप्रीम कोर्ट का आभार
Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच के फैसले पर बोला सुशांत का परिवार- थैंक्‍स CM नीतीश, सुप्रीम कोर्ट का आभार

पटना, जेएनएन, एएनआइ। Sushant Singh Rajput Case:  सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के मामले की सीबीआइ जांच के सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश का सुशांत के परिवार ने स्‍वागत किया है। इसके लिए उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट के प्रति आभार जताया है। साथ ही बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को न्‍याय की बाधित प्रक्रिया को गति देने के लिए धन्‍यवाद दिया है। विदित हो कि सुशांत के पिता ने पटना में बेटे की मौत की जो एफआइआर दर्ज कराई थी, उसपर बिहार पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई शुरू की। इस मामले में बिहार सरकार की सिफररिश पर केंंद्र सीकार ने सीबीआइ जांच का आदेश दिया। अब इसपर सुप्रीम कोर्ट ने भी मुहर लगा दी है।

loksabha election banner

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सुशांत के परिवार ने दी प्रतिक्रिया

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने सभी लोगों, खासकर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है। सुशांत के परिवार ने 'सुशांत के सभी मित्रों, शुभचिंतकों, मीडिया और दुनियाभर के करोड़ों फैंस का हृदय से आभार' व्‍यक्‍त किया है। परिवार ने कहा है, 'कि सुशांत के प्रति अथाह प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं।' परिवार ने खासकर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है, जिन्‍होंने बाधित न्याय प्रक्रिया को गति दी।

परिवार ने लिखा है कि अब जबकि सीबीआइ ने काम संभाल लिया है, विश्वास है कि दोषियों को सजा मिलेगी। आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमारा विश्वास और मजबूत हुआ है। देश से हमारा प्रेम अटूट है आज और भी दृढ़ हुआ है।

बहन ने फैसले का किया स्‍वागत, भाई बोले- सुप्रीम कोर्ट का आभार

सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट कर फैसले का स्वागत किया है। कहा कि उन्‍हें न्याय की उम्मीद है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार सुशांत के भाई एवं भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि उनका परिवार इस फैसले से बेहद खुश है। परिवार सुप्रीम कोर्ट तथा न्‍याय की जंग में सहयोगी सभी लोगों का आभार व्‍यक्‍त करते हुए उन्‍हें धन्‍यवाद देता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.