Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: अब CBI रिया चक्रवर्ती से कभी भी कर सकती पूछताछ, सुशांत के भाई ने कही ये बात

Sushant Singh Rajput Case सुशांत मामले में सीबीआइ रिया तथा उनके परिवार से कभी भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि रिया के वकील के अनुसार अभी तक सीबीआइ ने कोई नोटिस नहीं दिया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 08:39 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: अब CBI रिया चक्रवर्ती से कभी भी कर सकती पूछताछ, सुशांत के भाई ने कही ये बात
Sushant Singh Rajput Case: अब CBI रिया चक्रवर्ती से कभी भी कर सकती पूछताछ, सुशांत के भाई ने कही ये बात

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआइ (CBI) अब मामले की मुख्‍य मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एवं उनके पिता व भाई से कभी भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि, सामचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार रिया चक्रवर्ती के वकील ने अभी तक पूछताछ के लिए सीबीआइ की तरफ से नोटिस मिलने से इनकार किया है। इस बीच सुशांत के भाई व बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि सीबीआइ सही दिशा में काम कर रही है, जिसे देख कर परिवार को काफी उम्मीद जगी है। उन्‍होंने यह भी कहा कि इस मामले की तह तक जाने के लिए सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ जरूरी है।

loksabha election banner

साेमवार को सिद्धार्थ पिठानी से फिर पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआइ ने सुशांत की मौत के मामले में अपनी जांच को काफी आगे बढ़ा लिया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार सीबीआइ सोमवार को मुंबई स्थित डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है।

रविवार को सिद्धार्थ, नीरज व दीपेश से हुई पूछताछ

इसके पहले रविवार को भी सीबीआइ ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से रिया चक्रवर्ती के बारे में पूछताछ की थी। सीबीआइ ने सिद्धार्थ से रिया के घर छोड़कर जाने को लेकर भी पूछा। सीबीआइ ने सिद्धार्थ के अलावा सुशांत के कुक नीरज सिंह और दीपेश सावंत से भी पूछताछ की। सीबीआइ तीनों से पहले भी पूछताछ कर चुकी थी, लेकिन रविवार को तीनों को साथ बिठाकर पूछताछ की गई। रविवार को सीबीआइ की टीम एफएसएल टीम के साथ उक्‍त तीनों को लेकर सुशांत के घर भी गई।

अब कभी भी रिया को बुला सकती सीबीआइ

माना जा रहा है अब सीबीआइ रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार से कभी भी पूछताछ कर सकती है। इन दिनों रिया व उनका परिवार अपने मकान में ही कैद हैं। वे लोग बाहर नहीं निकल रहे हैं। एएनआइ के अनुसार रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार को अभी तक सीबीआइ का कोई समन नहीं मिला है। पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर वे सीबीआइ के समक्ष उपस्थित होंगे।

सुशांत के भाई नीरज बबलू ने कही ये बात

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी तथा कुक संदीप सिंह को लेकर कहा है कि वे कुछ छिपा रहे हैं। सिद्धार्थ और संदीप से कड़ी पूछताछ जरूरी है। नीरज बबलू ने दोनों से थर्ड डिग्री का प्रयोग कर पूछताछ पर बल दिया है। उन्‍होंने कहा है कि वे कतई नही चाहते कि कोई निर्दोष फंसे, लेकिन कोई भी दोषी बचना नही चाहिए, चाहे कोई भी क्यों न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.