Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: बिहार में बीजेपी नेता ने सुशांत मामले पर जारी किया स्टीकर- न भूले हैं, न भूलने देंगे

बिहार में बीजेपी के नेता की ओर से सुशांत मामले को लेकर एक स्टीकर जारी किया गया है। स्टीकर में सुशांत की फोटो के साथ लिखा है न भूले हैं न भूलने देंगे।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 10:13 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: बिहार में बीजेपी नेता ने सुशांत मामले पर जारी किया स्टीकर- न भूले हैं, न भूलने देंगे
Sushant Singh Rajput Case: बिहार में बीजेपी नेता ने सुशांत मामले पर जारी किया स्टीकर- न भूले हैं, न भूलने देंगे

पटना, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब मामले की जांच सीबीआइ कर रही है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व उसके स्वजन सुशांत की मौत के मामले में मुख्य आरोपित हैं। इसी साल 14 जून को मुंबई में सुशांत का मृत शरीर पाए जाने के बाद से लगातार मामला सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने के लिए अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुहिम चलाई जा रही है। इस बीच बिहार में बीजेपी के नेता की ओर से सुशांत मामले को लेकर एक स्टीकर जारी किया गया है। 

loksabha election banner

मास्क पर सुशांत का मुस्कुराता चेहरा

बिहार कला एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बरुण कुमार सिंह ने कहा कि सुशांत की मौत के दो दिन बाद से ही हमने उनको न्याय दिलाने के लिए भावनात्मक अभियान चलाया है। हमने एक स्टीकर बनवाया जिसका शीर्षक रखा-न भूले हैं, न भूलने देंगे। इसके साथ ही हम लोगों ने सुशांत के मुस्कुराते हुए चेहर को प्रदर्शित करते हुए मास्क भी बनवाए। बरुण कुमार सिंह ने कहा कि हम कलाकारों की बात करते हैं। मैं भी एक कलाकार हूं, इस लिए सुशांत को न्याय दिलाना मेरा कर्तव्य है। स्टीकर को राजनीति से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए।  वरुण ने बताया कि हमने 30-30 हजार मास्क और स्टीकर पूरे बिहार में बंटवाए हैं। 

राजीव चौक का नाम सुशांत चौक करने की मांग

बरुण ने कहा कि बिहार प्रदेश कला संस्कृति प्रकोष्ठ हमेशा से कलाकारों के साथ खड़ा रहा है। इसी लिए हमने सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की थी। इसके साथ ही सुशांत के घर के पास स्थित राजीव नगर चौक का नाम सुशांत सिंह चौक के नाम पर करने की अपील की। हमारे द्वारा जारी स्टीकर को बड़ी संख्या में लोगों ने अपने वाहन, घर इत्यादि में लगाया है। बिहार के साथ पूरा देश सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके स्वजन के साथ खड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.