Move to Jagran APP

बेशर्म पुलिस: महिला कांस्‍टेबल से दारोगा ने की गंदी बात, वायरल ऑडियो से महकमे में हड़कंप

बिहार के डुमरांव स्थित बीएमपी- 4 की एक महिला कांस्‍टेबल ने अपने अधिकारी दारोगा पर फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। मामले की जांच शुरू हो गई है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 06:30 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 10:17 PM (IST)
बेशर्म पुलिस: महिला कांस्‍टेबल से दारोगा ने की गंदी बात, वायरल ऑडियो से महकमे में हड़कंप
बेशर्म पुलिस: महिला कांस्‍टेबल से दारोगा ने की गंदी बात, वायरल ऑडियो से महकमे में हड़कंप

बक्सर [जेएनएन]। बिहार के बक्‍सर स्थित डुमरांव के नंदन गांव के समीप अवस्थित बीएमपी-4 (BMP 4) में एक बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहां की एक महिला पुलिसकर्मी (Lady Police Constable) ने अपने साथी दारोगा (SI) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मूल रूप से उत्तराखंड (Uttarakhand) की रहने वाली तथा वर्तमान समय में बीएमपी-4 में पदस्थापित उक्‍त महिला कांस्‍टेबल ने अपने आरोप के समर्थन में एक ऑडियो (Audio) दिया है। आरोपित दारोगा सत्‍येंद्र सिंह (Satyendra Singh) मूल रूप से बिहार स्थित गया का रहने वाला है। आरोपित को निलंबित कर जांच (Probe) शुरू कर दी गई है। 

loksabha election banner

फोन पर अश्‍लील बातें  करता था दारोगा

महिला पुलिस कांस्‍टेबल ने कमांडेंट (Commandant) को दिए गए अपने आवेदन में बताया है कि एसआइ उनसे फोन पर अश्लील बातें (Dirty Talk) किया करते थे तथा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। सूत्रों की मानें तो महिला पुलिसकर्मी ने एक ऑडियो भी कमांडेंट को दिया है, जिसमें एसआइ से उनकी बातों की रिकॉर्डिंग है। कथित ऑडियो में एसआइ अश्लील बातें करते सुनाई दे रहा है।

मामला सत्‍य पाया गया तो बड़ी कार्रवाई तय

मामला प्रकाश में आने के बाद बीएमपी-4 में कार्यरत पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया है। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कमांडेंट स्तरीय जांच भी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि जांच में मामला सही पाया गया तो आरोपित एसआइ के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई (Big action) तय है।

शिकायत की हो रही जांच

इस संदर्भ में बीएमपी के कमांडेंट धीरज कुमार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। इस संदर्भ में उन्हें एक आवेदन भी महिला कांस्‍टेबल से मिला है। आवेदन के आलोक में मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर एसआइ पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.