Move to Jagran APP

मामूली विवाद के बाद बाइकर्स गैंग के सरगना ने छात्र को घर से बुलाया फिर गोली मार कर दी हत्या Patna News

न्यू पुनाईचक स्थित मोहनपुर संप हाउस के पास अपराधियों ने 25 वर्षीय छात्र को घर से बुलाकर पीठ में गोली मार दी। वारदात के बाद अस्पताल में छात्र की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:59 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 06:59 AM (IST)
मामूली विवाद के बाद बाइकर्स गैंग के सरगना ने छात्र को घर से बुलाया फिर गोली मार कर दी हत्या Patna News
मामूली विवाद के बाद बाइकर्स गैंग के सरगना ने छात्र को घर से बुलाया फिर गोली मार कर दी हत्या Patna News

पटना, जेएनएन। शहर में रोजाना क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इसी की एक बानगी बुधवार की देर रात देखने को मिली। न्यू पुनाईचक स्थित मोहनपुर संप हाउस के पास अपराधियों ने 25 वर्षीय छात्र अमन कुमार को घर से बुलाकर पीठ में गोली मार दी। पुलिस ने घायल अमन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई विशाल के बयान पर पुलिस ने गोलू सिंह और उसके साथी रंजन सिंह को आरोपित बताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

गोलू सिंह किंग्स ऑफ पटना बाइकर्स गैंग का सरगना है। पूर्व में भी उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि अभियुक्तों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

कुछ देर में लौटने की बात कह निकला था अमन

एसकेपुरी थाना क्षेत्र के इन्द्रा भवन में रहने वाला अमन दिल्ली में बीसीए का कोर्स पूरा कर दो माह पहले ही घर लौटा था। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। भाई विशाल ने बताया कि अमन बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे बोरिंग रोड निवासी अपने दोस्त रिषू और शुभम के साथ बाइक से निकला। घर पर बस इतना कहा कि कुछ देर में आ रहे हैं।

तीनों एक बाइक पर सवार होकर शास्त्रीनगर की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे न्यू पुनाईचक स्थित मोहनपुर संप हाउस के पास पहुंचे, वहां तीन बाइक पर सवार गोलू सिंह, रंजन सिंह सहित तीन अन्य बदमाश पहुंच गए। विशाल का आरोप है कि गोलू ने उसके भाई को गोली मार दी। घटना की सूचना पाकर जब विशाल वहां पहुंचा तो गोलू और उसके साथियों ने उसकी भी पिटाई कर दी। फिर सभी फरार हो गए।

विशाल और उसके परिजन अमन को गंभीर अवस्था में लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे। सूचना मिलते ही शास्त्रीनगर थानेदार के साथ सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर अस्पताल में भर्ती अमन ने एक घंटे में दम तोड़ दिया। पुलिस ने अमन के दोनों दोस्तों से पूछताछ कर बयान दर्ज किया। आसपास के लोगों ने पुलिस को दी सूचना प लिस की मानें तो वारदात की सूचना स्थानीय लोगों ने दी। पुलिस ने इस बिंदु पर भी जांच शुरू कर दी है कि जब छात्र को गोली लगी तो उसके दोस्तों ने पुलिस को खबर क्यों नहीं की? कहीं ऐसा तो नहीं कि निशाने पर कोई और था? पुलिस की मानें तो वहां दोनों पक्षों के बीच पहले मारपीट हुई थी। इसके बाद फायरिंग हुई।

सप्तमी के दिन गोलू और अमन में हुआ था विवाद

शास्त्रीनगर थानेदार ने बताया कि गोलू सिंह और रंजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तलाश में मैनपुरा और समनपुरा में छापेमारी की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला रहा है कि मामला आपसी विवाद का है। सभी एक दूसरे को पहले से जानते थे। सप्तमी के दिन भी न्यू पुनाईचक में ही गोलू और अमन के बीच किसी बात लेकर कहासुनी हुई थी। अमन के पिता बिंदेश्वर अक्सर बीमार रहते हैं। गोलू पूर्व में भी मारपीट, फायरिंग सहित अन्य मामलों में जेल जा चुका है। पिछले कुछ दिनों से वह मैनपुरा, शास्त्रीनगर, बोरिंग रोड पर ही हथियार लेकर घूम रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.