Move to Jagran APP

पटना SSP की मेहनत ने दिखाया रंग, एक साथ 6 नक्सली चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना एसएसपी गरिमा मलिक की मेहनत ने रंग दिखाना शुरू कर दिया है। उनके चलाए गए अभियान का असर अब दिखाना शुरू कर दिया है। नतीजतन पटना के पालीगंज में एक साथ 6 नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 03:46 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 10:34 PM (IST)
पटना SSP की मेहनत ने दिखाया रंग, एक साथ 6 नक्सली चढ़े पुलिस के हत्थे
पटना SSP की मेहनत ने दिखाया रंग, एक साथ 6 नक्सली चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना [जेएनएन]।  पटना एसएसपी गरिमा मलिक की मेहनत ने रंग दिखाना शुरू कर दिया है। उनके चलाए गए अभियान का असर अब दिखाना शुरू कर दिया है। नतीजतन पटना के पालीगंज में एक साथ 6 नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम को यह सफलता पालीगंज पुलिस सब डिवीजन के खीरी मोड़ थाना इलाके में मिली।

loksabha election banner

दरअसल नक्सलियों को पकड़ने के लिए एसएसपी गरिमा मलिक के आदेश पर एक अभियान शुरू किया गया है। इसमें एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार सिंह और उनकी टीम को तब बड़ी सफलता मिली, जब पालीगंज इलाके में छापेमारी की गई। नक्सलियों की गिरफ्तारी के बाद उनके पास से कई चीजें बरामद की गई हैं. गिरफ्तार नक्सलियों को पालीगंज से पटना लाया गया है. पूछताछ की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार पालीगंज से कुख्यात उज्ज्वल गिरोह के सदस्य को पहले गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उससे कड़ी पूछताछ की गई, जिसमें इन नक्सलियों के बारे में पुलिस काे सुराग मिला। फिर उसकी निशानदेही पर इन नक्‍सलियों को पकड़ा गया।

सूत्रों की मानें तो पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार नक्‍सली शहर में कई वारदातों को अंजाम देने वाले थे। आरोपितों के पास से कई सामान भी बरामद किए गए हैं। उम्‍मीद की जा रही है कि पुलिसिया पूछताछ में और भी बड़ा खुलासा हो सकता है। कई और नक्‍सली गिरफ्तार किये जा सकते हैं। 

गौरतलब है कि पिछले एक सप्‍ताह से जिस तरह पटना और आसपास के इलाकों में क्राइम बढ़ गया है, उससे पुलिस की भद पिट गई है। अाैर तो और, बीती शाम में भी अपराधियों ने शहर में सरेआम बंधन बैंक को लूट लिया। अपराधियों ने महज 10 मिनट में ही लगभग 8 लाख रुपए कैश लूट लिये थे। इसके एक दिन पहले शहर के कई एटीएम को काट लिये गये थे। इसमें अपराधियों को लगभग 30 लाख के आसपास केश हाथ लगे थे। बहरहाल पुलिस को अपराधों पर कंट्रोल करने की जरूरत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.