Move to Jagran APP

मंदिर में शादी के बाद बिहार की छात्रा को प्रेमी ले गया कोलकाता, मन भर गया तो कपड़े तक लेकर भागा

Bihar Crime भागने के दौरान वह छात्रा का मोबाइल उसके सभी कपड़े और कागजात भी लेते गया ताकि कोई सबूत पीछे नहीं रह जाए। अब प्रेमिका पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 01:41 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 01:41 PM (IST)
मंदिर में शादी के बाद बिहार की छात्रा को प्रेमी ले गया कोलकाता, मन भर गया तो कपड़े तक लेकर भागा
बिहार में शादी करने के बाद छात्रा को छोड़ कर फरार हुआ युवक। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। Bihar Crime: बिहार के शेखपुरा जिले की छात्रा झूठे प्रेम के जाल में फंसकर बर्बाद हो गई। उसके प्रेमी ने पहले तो उससे मंदिर में  शादी रचाई, फिर उसे ले जाकर कोलकाता में रखा। जब वह कोलकाता से लौटकर आया तो छात्रा को छोड़कर भाग खड़ा हुआ। भागने के दौरान वह छात्रा का मोबाइल, उसके सभी कपड़े और कागजात भी लेते गया, ताकि कोई सबूत पीछे नहीं रह जाए। अब प्रेमिका पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

छात्रा के ही जिले का रहने वाला है आरोपित

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के एक गांव की रहने वाली छात्रा ने पुलिस को बताया कि गांव के रास्ते पढ़ाई के लिए जाने के दौरान चेवाड़ा थाना के बरारीबीघा निवासी अमरजीत चौहान से उसे प्रेम हो गया। इसके बाद 14 अप्रैल को उसने गिरीहिंडा पहाड़ के शिव मंदिर में शादी रचा ली। शादी के बाद वह अपने पति के साथ कोलकाता चली गई। कोलकाता ले जाकर युवक ने छात्रा का यौन शोषण किया और मन भर जाने के बाद उसे लेकर बिहार लौट आया।

महिला थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

कोलकाता में कुछ दिन रहने के बाद बस के जरिये छात्रा को लेकर शेखपुरा लेकर आ गया। लौटने के बाद उसने छात्रा को एक किराए के कमरे में रखा। यहां भी वह छात्रा का शोषण करता रहा। इस बीच एक दिन वह अचानक छात्रा का मोबाइल, कपड़ा और सभी कागज लेकर फरार हो गया। छात्रा ने बताया कि उसके मोबाइल में शादी की तस्वीर भी थी। इस संबंध में  महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है पुलिस

छात्रा ने बताया कि जब उसके परिवार के लोग युवक के घर पर खोजने के लिए गए तो पता चला कि सभी लोग यहां से भाग गए हैं और नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के सोन सिकटा स्थित ननिहाल में रह रहे हैं। परिवार के लोग जब वहां भी युवक से मिलने के लिए गए तो उसके मामू नीतीश कुमार आदि ने मारपीट कर सबको भगा दिया। पुलिस ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.