Move to Jagran APP

प्रखंडों में हुए दर्दनाक सड़क हादसे, सात ने गंवाई जान, दर्जनों घायल

पटना में अलग-अलग सड़क हादसे में सात लोगों ने अपनी जान गंवा दी। जबकि दर्जनभर लोग जख्मी हो गए

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 11:21 AM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 11:21 AM (IST)
प्रखंडों में हुए दर्दनाक सड़क हादसे, सात ने गंवाई जान, दर्जनों घायल
प्रखंडों में हुए दर्दनाक सड़क हादसे, सात ने गंवाई जान, दर्जनों घायल

पटना, जेएनएन। प्रखंडों के लिए गुरुवार को काला दिन रहा। यहां अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर लोग जख्मी हो गए। बख्तियारपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार बाइक सवार जख्मी हो गए। वहीं अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से मनेर, अथमलगोला, दनियांवा में एक-एक और फुलवारीशरीफ में दो लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

एक बाइक पर चार लोग कर रहे थे सवारी

बख्तियारपुर के सालिमपुर थाना क्षेत्र के कसवा गांव के समीप एसएच 106 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार चार युवक जख्मी हो गया, घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि एक ही बाइक पर चार युवक सवार थे। बाइक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई। थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि ट्रैक्टर से टक्कर के बाद घटनास्थल पर ही राकेश कुमार (18 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे तीन युवकों को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। सभी युवक खुसरुपुर थाना के मोसिमपुर गांव के रहने वाले थे।

मनेर में ट्रक ने छात्र को रौंदा

थाना क्षेत्र के महिनावां बाजार के समीप गुरुवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें सादिकपुर बागीचा के निवासी राजेश्वर राय के पुत्र राज कुमार राय उर्फ राजू (22 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष जख्मी हो गया। राजू पटना में रहकर पढ़ाई करता था। घटना की जानकारी जख्मी संतोष ने परिजनों को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुत्र मरा बुधवार को, पिता भी छोड़ गए साथ

थाना क्षेत्र के गंजपर गांव के पास बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में जख्मी देवन राय की भी इलाज के दौरान गुरुवार को पीएमसीएच में मौत हो गयी। बाइक दुर्घटना में देवन राय के पुत्र रमेश की बुधवार को ही घटनास्थल पर मौत हो गई थी।

दनियावां बाजार में ट्रक से कुचलकर युवक की मौत

बाजार में सीमेंट लदे ट्रक से कुचलकर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। घटना गुरुवार शाम पांच बजे की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। युवक की पहचान नालन्दा जिला के थरथरी थाना क्षेत्र के बलवा गांव निवासी नवीन कुमार(26 वर्ष) के रूप में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार युवक ट्रक से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान ट्रक के नीचे आ गया।

फुलवावारीशरीफ में मोटरसाइकिल सवार की मौत

जानीपुर थाना के सिमरा के नजदीक बुधवार की देर रात एक मोटरसाइकिल सवार को अनियंत्रित वाहन ने कुचल दिया, जिसकी इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई। युवक की पहचान दुल्हिन बाजार निवासी सुनील कुमार के पुत्र उत्तम कुमार (18 वर्ष) रूप में हुई। उत्तम बाइक से बुधवार की देर रात दानापुर स्टेशन जा रहा था। इसी दौरान सिमरा के नजदीक तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया।

पुलिस मौके पर पहुंची तो उत्तम के मोबाइल में यू-ट्युब पर गाना बज रहा था और उसने ईयरफोन लगा रखा था। वहीं फुलवारी के हसनपुरा गांव में बुधवार की देर रात टेंपो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिससे टेंपो पर बैठे हसनपुरा गांव के संजीत राम (40 वर्ष) के रूप में हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.