Move to Jagran APP

सुशील मोदी का राहुल गांधी से सवाल, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वालों के समर्थन में क्यों गए जेएनयू

राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि संसद हमले के आतंकी अफजल गुरु को शहीद बताने वाले लोग देश से माफी मांगें। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा है कि बताएं कि वे भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों के समर्थन में जेएनयू क्यों गए थे।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 07:56 AM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 04:23 PM (IST)
सुशील मोदी का राहुल गांधी से सवाल, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वालों के समर्थन में क्यों गए जेएनयू
कांग्रेस नेता राहुल गांधी व राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि संसद हमले के आतंकी अफजल गुरु को शहीद बताने वाले लोग देश से माफी मांगें। हमले के दोषी अफजल गुरु को 12 साल तक मुकदमा चलने के बाद सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यूपीए सरकार के दौरान ही फरवरी, 2013 में फांसी दी गई थी। मगर वोट बैंक की राजनीति करने वाले लोग आतंकी का धर्म देखकर उसे शहीद बताने लगे थे। 

loksabha election banner

कांग्रेस, वामदल और राजद ने टुकड़े-टुकड़े गैंग का क्यों किया बचाव

भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि वे अफजल गुरु के पक्ष में 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वालों के समर्थन में जेएनयू क्यों गए थे। कांग्रेस, वामदल और राजद ने टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोगों का बचाव क्यों किया? 

केंद्र सरकार किसानों का भरोसा जीतने में सफल होगी

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों का भरोसा जीतने के प्रयास में जल्द सफल होगी। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने के बाद हरियाणा के किसानों ने केंद्र सरकार का प्रस्ताव स्वीकार कर चिल्ला बॉर्डर खोल दिया है। किसान नेता राजेश टिकैत ने आंदोलन का समर्थन करने पहुंचे जामिया मिलिया के छात्रों को पढ़ाई में मन लगाने की सलाह देकर लौटा दिया। गौरतलब हो कि सुशील मोदी ने लालू प्रसाद की राजद पर ऊंची जाति के आरक्षण का विरोध करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी हमला किया था। कहा था कि राजनीतिक दुराग्रह से भरे विपक्ष ने भारत विरोधी ताकतों की मदद लेकर केवल जनता को गुमराह किया और हिंसा के लिए उकसाया है। सुशील मोदी ने कहा कि नागरिकता कानून के विरूद्ध शाहिनबाग और कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली का घेराव इसी मानसिकता का परिणाम है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.