Move to Jagran APP

विवाहिता की गंदी तस्‍वीरें भेज रहा पति के मोबाइल पर, शादी के बाद से पीछे पड़ गया है सिवान का युवक

सिवान में गांव का ही एक युवक शादी के बाद युवती के पीछे पड़ गया है। उसकी हिम्‍मत इतनी बढ़ गई है वह विवाहिता की गंदी तस्‍वीरें और एमएमएस उसके पति के मोबाइल पर भेजना शुरू कर दिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 10:41 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 10:41 AM (IST)
विवाहिता की गंदी तस्‍वीरें भेज रहा पति के मोबाइल पर, शादी के बाद से पीछे पड़ गया है सिवान का युवक
सिवान का युवक भेज रहा गंदी तस्‍वीरें। सांकेतिक तस्‍वीर

पचरुखी (सिवान), संवाद सूत्र। एमएच नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की नवविवाहिता की अश्‍लील तस्‍वीरें उसके पति के मोबाइल पर भेजी जा रही हैं। गांव के लोगों को भी तस्‍वीरें दिखाई जा रही है। इससे युवती का दांपत्‍य जीवन खतरे में है। इस आशय की शिकायत पीड़‍िता के पिता ने दर्ज कराई है। इसमें गांव के ही आत्‍मा साह के बेटे मंटू कुमार साह को आरोपित किया है। इस बाबत पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। छानबीन की जा रही है। 

loksabha election banner

पीड़ि‍ता के पति के मोबाइल पर भेज दी तस्‍वीरें

प्राथमिकी के अनुसार लहेजी मठिया गांव के मंटू साह ने युवती की अश्‍लील तस्‍वीरें बनाकर उसके पति के मोबाइल पर भेज दिया गया। इतना ही नहीं गांव के लोगों को भी मंटू ऐसी तस्‍वीरें दिखा रहा है। इससे उनकी प्रतिष्‍ठा धूमिल हो रही है। परिवार की प्रतिष्‍ठा का हनन हो रहा है। पीड़‍िता के पिता ने आरोप लगाया है कि मंटू कुमार इन तस्‍वीरों के सहारे मेरी बेटी और दामाद को ब्‍लैकमेल कर रहा है। धमकी दे रहा है कि कहीं शिकायत की तो इन तस्‍वीरों को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देंगे।  मेरी पुत्री का वैवाहिक जीवन साजिश के तहत खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। मामले की छानबीन की जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि पहले मंटू की उस लड़की से जान-पहचान थी। इसी क्रम में शायद उसने कुछ तस्‍वीरें ले ली होंगी। उन तस्‍वीरों के सहारे वह ब्‍लैकमेल कर रहा है। उसकी हिम्‍मत इतनी बढ़ गई है कि वह गांव के लोगों को भी गंदी तस्‍वीरें दिखा रहा है।      

  • पति और रिश्‍तेदारों के मोबाइल पर भेज रहा अश्‍लील तस्‍वीरें 
  • गांव के लेागों को भी मोबाइल में दिखा रहा फोटो 
  • गांव के युवक पर ही गंदी हरकत का आरोप 
  • अलग-अलग धाराओं में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.