Move to Jagran APP

अपराधी का दिमाग देख चकराई बिहार पुलिस, कमर में पिस्टल और लड़की की स्कूटी लेकर चल दिया

बिहार में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोग घरों में रहना मुनासिब समझ रहे हैं। बिहार सरकार ने भी लॉकडाउन लगा दिया है। बेवजह बाहर निकलने पर सजा दी जा रही है। इसके बावजूद अपराधी बाज आने को तैयार नहीं हैं। जानें पटना में कैसे हो रही शराब तस्करी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 02:49 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 02:49 PM (IST)
अपराधी का दिमाग देख चकराई बिहार पुलिस, कमर में पिस्टल और लड़की की स्कूटी लेकर चल दिया
अपराधी का दिमाग देखकर पुलिस भी चकरा जा रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जासं, पटना सिटी: बिहार में कोरोना का दौर है। संक्रमण से बचने के लिए लोग घरों में रहना मुनासिब समझ रहे हैं। बिहार सरकार ने भी लॉकडाउन लगा दिया है। बेवजह बाहर निकलने पर सजा दी जा रही है। इसके बावजूद अपराधी बाज आने को तैयार नहीं हैं। खाजेकलां थाना पुलिस ने मंगलवार की रात सुदर्शन पथ में रानीपुर खिड़की गुमटी के समीप वाहन चेकिंग के क्रम में एक युवक को लोडेड पिस्टल तथा शराब के साथ गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

मौका देख एक युवक हो गया फरार

स्कूटी से अंग्रेजी शराब की एक दर्जन बोतल भी बरामद की गई है। स्कूटी सवार दूसरा व्यक्ति फरार हो गया। गिरफ्तार युवक गोपालगंज का रहने वाला है। वर्तमान में वह सुलतानगंज में मौसी के यहां रहता था। पुलिस ने बताया कि युवक स्कूटी लेकर इस लिए चल रहा था ताकि पुलिस उसपर शक न करे, पर उसके मंसूबों पर पानी फिर गया। 

पुलिस ने किया रुकने का इशारा तो भागने लगा

डीएसपी अमित शरण ने बुधवार को बताया कि स्कूटी की तलाशी के दौरान डिक्की से अंग्रेजी शराब की लगभग एक दर्जन बोतल तथा गिरफ्तार की कमर से लोडेड पिस्टल जब्त किया गया। तलाशी के दौरान दूसरा स्कूटी चालक फरार हो गया। पूछताछ कर फरार साथी की खोज में छापेमारी जारी है।

किसी घटना को अंजाम देने जा रहे थे

डीएसपी के अनुसार गिरफ्तार युवक किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में था। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर ने बताया कि रात में चेकिंग के दौरान स्कूटी चालक को रुकने का इशारा करने पर उसने भागने का प्रयास किया। दौड़ाकर पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने स्कूटी की जांच करनी चाही तो कहने लगा लड़की की स्कूटी है इसमें क्या होगा। फिलहाल सख्ती दिखा पुलिस ने तलाशी ली तो स्कूटी के अंदर से शराब की एक दर्जन बोतल मिली। इसके साथ ही युवक के पास लोडेड पिस्टल भी मिली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.