Move to Jagran APP

सिवान और बेगूसराय में सड़क हादसे, एक में खलासी तो दूसरी दुर्घटना में बाइक सवार की मौत Patna News

बिहार के सिवान और बेगूसराय में हुए सड़क हादसों में दो लोगों जान गवा दी। हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 01:02 PM (IST)
सिवान और बेगूसराय में सड़क हादसे, एक में खलासी तो दूसरी दुर्घटना में बाइक सवार की मौत Patna News
सिवान और बेगूसराय में सड़क हादसे, एक में खलासी तो दूसरी दुर्घटना में बाइक सवार की मौत Patna News

पटना, जेएनएन। बिहार में गुरुवार को हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों ने जान गवा दी। एक हादसा सिवान तो दूसरा बेगूसराय में हुआ। सिवान में बच्चे को बचाने में सिटी राइड से गिरने से खलासी की मौत हो गई। जबकि बेगूसराय में खड़े ट्रक में मोटर साइकिल ने टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

loksabha election banner

बच्चे को बचाने में खलासी की मौत

सिवान के दारौंदा थाना क्षेत्र के सिवान-छपरा मुख्य मार्ग पर स्थित कोड़ारी कला गांव के समीप स्कूली बच्चे को बचाने के दौरान सिटी राइड बस से गिरने से खलासी की मौत हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के बगौरा निवासी 40 वर्षीय हरेंद्र कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की शाम शिव शक्ति सिटी राइड मिनी बस यात्रियों को लेकर सिवान से रसूलपुर जा रही थी। इसी दौरान कोड़ारी कला गांव के समीप सड़क पार कर रहे एक स्कूली बच्चे को बचाने के लिए ड्राइवर ने ब्रेक लगाया। ड्राइवर के ब्रेक लगाते ही सिटी राइड सवारी गाड़ी का उप चालक हरेंद्र सिंह अपना संतुलन खोकर सड़क पर गिर गया।

इलाज के दौरान मौत

इससे वह गंभीर रूप से घालय हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सक द्वारा उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन जब शव लेकर गांव पहुंचे तो परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी सविता देवी व पुत्र रोहित कुमार, दीपक कुमार, सूरज कुमार, निर्मल कुमार समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गुरुवार की सुबह से परिजनों को ढाढ़स दिलाने में ग्रामीण जुटे हैं।   

ट्रक व बाइक की हुई टक्कर, बाइक चालक की मौत

बेगूसराय के बछवाड़ा बेगूसराय थाना क्षेत्र की रानी तीन पंचायत स्थित NH-28 पर बुधवार की देर रात खड़े ट्रक में मोटर साइकिल टक्करा जाने से बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक समेत चालक ट्रक के अंदर घुसने के साथ ही परखच्चे उड़ गए। वहीं चालक घटनास्थल से ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

पहले से खड़ा था ट्रक

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेघड़ा कि ओर से दलसिंहसराय की ओर जा रहे खाद से लदे ट्रक रानी कोल्ड स्टोरेज के समीप एनएच 28 पर खराब होने के कारण खड़ा था। तेघड़ा की ओर से बछवाड़ा की ओर जा रही तेजरफ्तार से मोटर साइकिल पीछे से ट्रक में ठोकर मार दी। ठोकर लगने के बाद मोटरसाइकिल चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बछवाड़ा थाना को दी। सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में कर लिया। मृतक की पहचान बछवाड़ा पंचायत के बछवाड़ा गांव निवासी सुधीर चौधरी का पुत्र 35 वर्षीय बलराम चौधरी के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.