Move to Jagran APP

बिहारः लालू की बेटी रोहिणी का ट्वीट- पटना के बाजार में दांत काटा, थाने में नागिन डांस; बोलो कौन?

राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य फिर से बयान-ए-जंग में है। भाजपा नेता सुशील मोदी की शिकायत पर ट्विटर ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था लेकिन 17 घंटे बाद अनलॉक होते ही हमले फिर तेज कर दिए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 10:23 PM (IST)
बिहारः लालू की बेटी रोहिणी का ट्वीट- पटना के बाजार में दांत काटा, थाने में नागिन डांस; बोलो कौन?
राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनकी बेटी रोहिणी आचार्या। साभारः ट्विटर।

राज्य ब्यूरो, पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य फिर से बयान-ए-जंग में है। भाजपा नेता सुशील मोदी की शिकायत पर ट्विटर ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था, लेकिन 17 घंटे बाद अनलॉक होते ही हमले फिर तेज कर दिए। रोहिणी ने पहला ट्वीट किया-लो मैं आ गई...। उसके बाद धड़ाधड़ कई ट्वीट किए। सिलसिला देर रात तक जारी था। जीतनराम मांझी की पुत्रवधू दीपा मांझी ने भी ब्रेक नहीं लिया है। रोहिणी पर हमले उन्होंने भी जारी रखा है। इस बीच बहन की मदद में विधायक तेजप्रताप यादव भी कूद पड़े हैं। 

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग को बताया लचर

रोहिणी ने नाम लिए बगैर निशाना सुशील मोदी की ओर रखा। ट्विटर ब्लॉक कराने के लिए शाबाशी दी। बोली-उन्होंने पहली बार कोई काम किया है। अभी तक तो कुछ किया नहीं। बहुत बड़ी उपलब्धि है। इसके लिए मैं ताली बजा रही हूं। रोहिणी ने कहा कि लालू परिवार का नाम लेकर सुशील मोदी चर्चा में बने रहना चाहते हैं। एक ट्वीट में रोहिणी ने सरकार पर भी निशाना साधा और स्वास्थ्य व्यवस्था को लचर बताया। 

मांझी की पुत्रवधू से जंग जारी

रोहिणी ने जीतनराम मांझी की पुत्रवधू दीपा मांझी के साथ भी जंग को जारी रखी। नाम नहीं लिया। संकेतों में लिखा-दो बोरी चावल की खातिर, मानसिक आपा खोया। नौटंकीबाज किसका परिवार है, जगजाहिर है। एक दुकानदार को पटना के बाजार में दांत काटा, थाने में लोट-लोट कर नागिन की भांति नाच किया। बोलो कौन?

तेजप्रताप ने रोहिणी का दिया साथ

बयानबाजी में चौथे किरदार का प्रवेश तेजप्रताप के रूप में हुआ। उन्होंने सुशील मोदी को नसीहत दी कि अभी महामारी है। जनता को भुखमरी से बचाने का वक्त है तो लालू परिवार पर हमला बोल रहे हैैं। ट्विटर लॉक करा रहे हैैं। मेरी बहनों से बदतमीजी करने में जुटे हैैं। 

दीपा ने रोहिणी को कहा-सिंगापुरिया

दीपा मांझी ट्विटर पर लगातार दूसरे दिन भी रोहिणी पर हमलावर रहीं। उन्होंने रोहिणी को टैग कर ट्वीट किया- 'हम तो मुसहर हइये हैं लेकिन मुसहिरन टाइप सिंगापुरिया काहे लड़ रही है। करोड़ों के फॉर्म हाउस में रहकर गरीब पर लेक्चर देना कोई इनसे सीखे।

लालू-राबड़ी रेलवे टेंडर घोटाले में अभियुक्त हैं : सुशील मोदी

सुशील मोदी ने शनिवार को भी ट्वीट कर सीबीआइ द्वारा लालू यादव को डीएलएफ मामले में क्लीनचिट दिए जाने पर तंज कसा। उन्होंने लिखा आज जिस डीएलएफ रिश्वत मामले में लालू को क्लीन चिट कह कर प्रचारित किया जा रहा है उसमें तो एफआइआर भी दर्ज नहीं हुई थी। रेल टेंडर घोटाला जिसकी जांच सीबीआइ कर रही है उसमें लालू, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव चार्जशीटेड हैं और बेल पर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.