Move to Jagran APP

बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के घर का वीडियो राजद ने किया जारी, पूछा- ये क्या हो रहा है

वायरल वीडियो उप मुख्यमंत्री रेणु देवी के सरकारी आवास का है। राजद ने ट्वीट में लिखा है कि उप मुख्यमंत्री रेणु देवी अपने आवास में क्या-क्या कुकर्म करवा रही हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने री-ट्वीट कर मामले को हवा दे दी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 08:24 AM (IST)
बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के घर का वीडियो राजद ने किया जारी, पूछा- ये क्या हो रहा है
बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना : राजद ने ट्वीट कर बुधवार को वायरल वीडियो पर उप मुख्यमंत्री रेणु देवी को घेरा। पार्टी के ट्वीट को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने री-ट्वीट कर मामले को हवा दे दी। वायरल वीडियो उप मुख्यमंत्री रेणु देवी के सरकारी आवास का है। राजद ने ट्वीट में लिखा है कि उप मुख्यमंत्री रेणु देवी अपने आवास में क्या-क्या कुकर्म करवा रही हैं। स्वयं की बदतमीज जुबान और हिस्ट्रीशीटर भाई को दी गई कमान, क्या कम थे जो अब सुरक्षा गार्ड भी सरकार की बची-खुची मिट्टी पलीत करवाने में जुट गई हैं।

loksabha election banner

उधर, पूरे प्रकरण में मंगलवार की देर रात पर उप मुख्यमंत्री रेणु देवी ने बयान जारी सफाई दी। बताया कि मैं मंगलवार को बेतिया स्थित आवास में हनुमान अराधना में बैठी थी। तभी मुझे लालूजी के पुत्र तेजस्वी यादव और विदेश में लक्जरियस जीवन की आदी उनकी बेटी के ट्वीट के बारे में जानकारी मिली। दोनों के द्वारा भाषा और मर्यादा की सारी हदों को तोड़ते हुए मेरे बारे में अभद्र बातें कही गई है। मुझे यह जानकर कोई आश्चर्य नहीं हुआ, क्योंकि दोनों की बदजुबानी के बारे में हर कोई वाकिफ है।

टना पहुंचते ही मामले की पूरी जांच होगी

रेणु देवी ने कहा कि रही बात मेरे सरकारी आवास में मेरी गैर-मौजूदगी में किसी महिला का आना और वहां तैनात सुरक्षा गार्ड पर अभद्रता करने का आरोप लगाना तो मेरे पटना पहुंचते ही इसकी पूरी जांच होगी। मैं महिला को बुलाऊंगी और घटना की पूरी जानकारी लूंगी। पुलिस-प्रशासन द्वारा मामले की पूरी पड़ताल होगी। किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। बता दें कि मामले का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने हमला शुरू कर दिया है। महिला ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए उसके साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने भी वीडियो को लेकर कटाक्ष किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.