Move to Jagran APP

बिहार में RJD विधायकों के बिगड़े बोल, कहा- CM नीतीश पर देखेंगे असर तभी लगवाएंगे कोरोना का टीका

कोरोना वायरस की वैक्‍सीन को लेकर बिहार में सियासत खत्‍म होते नहीं दिख रही है। अपनी बारी आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार दोनों ही कोरोना की वैक्‍सीन लगवा चुके हैं। इसके बावजूद बिहार के कुछ विधायकों को कोरोना की वैक्‍सीन को लेकर संदेह है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 09:58 AM (IST)
बिहार में RJD विधायकों के बिगड़े बोल, कहा- CM नीतीश पर देखेंगे असर तभी लगवाएंगे कोरोना का टीका
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार। फाइल फोटो

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: कोरोना वायरस की वैक्‍सीन (Corona Virus Vaccine in Bihar) को लेकर बिहार में सियासत खत्‍म होते नहीं दिख रही है। अपनी बारी आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) दोनों ही कोरोना की वैक्‍सीन लगवा चुके हैं। इसके बावजूद बिहार के कुछ विधायकों को कोरोना की वैक्‍सीन को लेकर संदेह है। ये विधायक लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के हैं।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री पर फिर उठाए सवाल

राजद के इन विधायकों का कहना है कि प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री ने इतनी देर से वैक्‍सीन क्‍यों ली? अभी देखना होगा कि मुख्‍यमंत्री पर वैक्‍सीन का कोई साइड इफेक्‍ट तो नहीं होता है। अगर मुख्‍यमंत्री को कोई परेशानी नहीं होती है, तभी वे खुद वैक्‍सीन लेंगे। यह हाल तब है जब खुद विधानसभा अध्‍यक्ष विजय सिन्‍हा ने सभी विधायकों से जल्‍द से जल्‍द टीका लगवाने की अपील की है।

अभी नहीं ले सकते हैं टीका लेने का रिस्‍क

राजद के विधायक मुकेश रौशन ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि वह अभी यह टीका लेने का रिस्‍क नहीं ले सकते। मुख्‍यमंत्री टीका लेने के कम से कम दो-तीन दिन तक सुरक्षित रहते हैं तभी वे टीका लेने के बारे में सोचेंगे।

अपनी बारी आने पर सभी लगवा रहे टीका

हम अपने पाठकों को बता दें कि प्रधानमंत्री और मुख्‍यमंत्री ने अपनी बारी आने पर ही काेरोना का टीका लगवाया है। तीसरे चरण की शुरुआत के साथ इन दोनों ने खुद अस्‍पताल तक जाकर टीका लगवाया। तीसरे चरण में बुजुर्ग आम नागरिकों को टीका लगाया जा रहा है। इससे पहले प्रथम चरण में केवल स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों और इसके बाद दूसरे चरण में फ्रंट लाइन वर्कर को टीका लगाया गया। सरकार के कई मंत्री अभी भी टीका नहीं लगवा पा रहे हैं, क्‍योंकि उनकी उम्र 60 वर्ष से कम है। ऐसे लोगों को टीकाकरण के चाैथे चरण में मौका मिलने की उम्‍मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.