Move to Jagran APP

बार बालाओं के साथ RJD नेता का वीडियो वायरल, कहा- कुछ गलत नहीं, आगे भी करूंगा ऐसा

बिहार के गोपालगंज में राजद नेता का बार गर्ल के साथ ठुमके लगाते और फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। जब उनसे इस बाबत बात की गई तो कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 02:51 PM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 10:41 PM (IST)
बार बालाओं के साथ RJD नेता का वीडियो वायरल, कहा- कुछ गलत नहीं, आगे भी करूंगा ऐसा
बार बालाओं के साथ RJD नेता का वीडियो वायरल, कहा- कुछ गलत नहीं, आगे भी करूंगा ऐसा

पटना [जेएनएन]। बिहार के गोपालगंज में इन दिनों राजद नेता प्रदीप देव एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में वे बार गर्ल के साथ ठुमके लगा रहे हैं। लड़कियों के उपर पैसे उड़ाते हुए फायरिंग कर रहे हैं। इस बाबत जब उनसे बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि इसमें गलत क्‍या है?

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार, राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप देव का वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है, जो 12 फरवरी को गोपालगंज जिले स्थित नगर थाना के समीप बड़ी बाजार में आयोजित हुई थी। उसी शादी में रात को ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था, जिसका वीडियो वायरल हुआ है।

इस ऑर्केस्ट्रा में बार बालाओ के साथ कई लोगों ने जमके ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। कई लोगों के हाथों में हथियार भी है, जो हवाई फायरिंग कर रहे हैं। यह वीडियो पूरे जिले में वायरल हो गया है।

इस मामले में जब राजद नेता से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि एक दोस्त के शादी समारोह के दौरान की है।  उन्‍होंने इस शादी समारोह में शिरकत की थी। डांस के साथ-साथ फायरिंग भी की थी। यह किसी तरह गलत नहीं है। दोस्‍त की शादी थी। दोस्‍त की शादी में डांस किया। न तो किसी से छेड़खानी की और न किसी से बदतमीजी। यह मेरा निजी मामला है। जहां तक फायरिंग की बात है, यह मैंने अपने लाइसेंसी हथियार से की है। यह हर्ष फायरिंग है, किसी के उपर हमला नहीं है। आगे भी हमारे दोस्‍तों की शादी होगी तो डांस करूंगा और फायरिंग करूंगा। इसको राजनीतिक जीवन से जोड़कर नहीं देखना चाहिए। इस मामले को विपक्षी दल और मीडिया के द्वारा के द्वारा जबरदस्‍ती उछाला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.