Move to Jagran APP

मुकेश सहनी ने दिन में किया लालू-तेजस्‍वी का गुणगान, रात में मिलने पहुंचे राजद प्रवक्‍ता, कही ये बात

एनडीए के घटक दल वीआइपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने गठबंधन तोड़ने की धमकी देकर सियासत को गरमा दिया है। गुरुवार देर शाम राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी का मुकेश सहनी के सरकारी आवास पर पहुंचने के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 11:58 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 02:20 PM (IST)
मुकेश सहनी ने दिन में किया लालू-तेजस्‍वी का गुणगान, रात में मिलने पहुंचे राजद प्रवक्‍ता, कही ये बात
मंत्री मुकेश सहनी से मिले राजद नेता मृत्‍युंजय तिवारी। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। बिहार में सियासत की गर्मी और ठंड दोनों चरम पर है। एनडीए के घटक दल वीआइपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने गठबंधन तोड़ने की धमकी देकर सियासत को गरमा दिया है। एक दिन पहले उन्‍होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को छोटा भाई बताया था। सियासी इस घटनाक्रम के बीच राजद की ओर से नरमी के संकेत मिले हैं। इस बीच गुरुवार देर शाम राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी का मुकेश सहनी के सरकारी आवास पर पहुंचने के कई मायने निकाले जा रहे हैं। वहीं राजद के मुख्‍य प्रवक्‍ता भाई वीरेंद्र ने भी ऐसा बयान दे दिया है जो नए सियासी समीकरण की ओर इशारा कर रहा है। यूपी विधानसभा चुनाव की गर्मी भी बिहार में दिख रही है।  

loksabha election banner

मुकेश सहनी के पास है बिहार सरकार की पतवार 

गुरुवार रात मुकेश सहनी से मिलने पहुंचे राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी ने कहा कि उनका आना किसी राजनीतिक मकसद से नहीं था। वे खेल-खिलाड़‍ियों के लिए लड़ते रहते हैं। इसी उद्देश्‍य से वैशाली के एक धावक अरुण सहनी की पीड़ा लेकर मुकेश सहनी के पास आए थे। उसके साथ न्‍याय नहीं हो रहा। मुकेश सहनी जिस समाज का प्र‍ति‍नि‍धित्‍व करते हैं, उसी समाज का वह खिलाड़ी है। हम यहां राजनी‍ति करने नहीं आए हैं। हालांकि मृत्‍युंजय तिवारी इस दौरान सरकार पर हमले से नहीं चूके। उन्‍होंने कहा कि बिहार में सरकार की नैया का पतवार मुकेश सहनी के पास है। पतवार गया तो सरकार डूब जाएगी। उन्‍होंने कहा कि एनडीए में खेल हो रहा है वह खेल तमाशा तो सब देख ही रहे हैं। लड़ रहा है सब आपस में। यह पूछने पर कि क्‍या नाव पर सवार होंगे, उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी के नाव पर बिहार की 13 करोड़ जनता सवार है। उन्‍होंने कहा कि लालू जी और तेजस्‍वी जी न तय करेंगे। इधर मुख्‍य प्रवक्‍ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि मुकेश सहनी बीजेपी के बहकावे में आ गए थे। इस कारण भटक गए थे। लेकिन वे हमारे हैं। हमारे ही रहेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.