Move to Jagran APP

ब्रह्मेश्‍वर मुखिया हत्‍याकांड के चश्‍मदीद गवाह पर पटना में जानलेवा हमला, पहले भी हो चुकी है मारने की कोशिश

Bihar Crime रणवीर सेना के प्रमुख कमांडर रहे ब्रह्मेश्‍वर मुखिया हत्याकांड के चश्मदीद पर पटना के नजदीक दानापुर में जानलेवा हमला पहले भी हो चुकी है जान मारने की कोशिश आरा में हुई थी बरमेश्‍वर मुखिया की हत्‍या

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 09:24 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 09:32 AM (IST)
ब्रह्मेश्‍वर मुखिया हत्‍याकांड के चश्‍मदीद गवाह पर पटना में जानलेवा हमला, पहले भी हो चुकी है मारने की कोशिश
बरमेश्‍वर मुखिया हत्‍याकांड के चश्‍मदीद गवाह पर जानलेवा हमला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दानापुर (पटना), संवाद सहयोगी। रणवीर सेना के प्रमुख रहे ब्रह्मेश्‍वर मुखिया (बरमेश्‍वर मुख‍िया) की हत्‍या के मामले में अहम गवाह पर पटना के नजदीक दानापुर में जानलेवा हमला किया गया है। भोजपुर (आरा) जिले के शाहपुर निवासी ओम नारायण शर्मा पर इससे पहले भी जानलेवा हमला हो चुका है। बताया जा रहा है कि ओम नारायण ब्रह्मेश्‍वर मुखिया मर्डर केस में चश्‍मदीद गवाह हैं। पिछले दिनों ओम नारायण का एक बड़े नेता के साथ फोन पर कहासुनी का आडियो क्‍लि‍प तेजी से वायरल हुआ था। यह वाकया भी मु‍ख‍िया हत्‍याकांड से ही जुड़ा हुआ बताया गया था। 

loksabha election banner

चश्‍मदीद गवाह के अंगरक्षकों ने की फायरिंग तो भागे अपराधी 

दानापुर नगर के टेंपो स्टैंड के समीप बुधवार की शाम ब्रह्मेश्‍वर मुखिया हत्याकांड के चश्मदीद गवाह पर बाइक सवार बदमाशों ने कट्टे का ट्रिगर दबाया, लेकिन लेकिन मिस फायर हो गई। बचाव में चश्मदीद के अंगरक्षक ने दो राउंड फायरिंग की। दांव उल्टा पड़ा देख सभी बदमाश फरार हो गए। इस संबंध में मुखिया हत्याकांड के चश्मदीद गवाह ओम नारायण शर्मा ने दानापुर थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। 

मामले की छानबीन में जुटी है दानापुर थाने की पुलिस 

आरा के शाहपुर निवासी ओम नारायण शर्मा ने थाने में दिए आवेदन में बताया कि वह बुधवार की शाम अपनी गाड़ी से दानापुर से गुजर रहे थे। इसी दौरान आटो स्टैंड के समीप दो बाइक पर सवार चार लोगों ने हमें निशाना बनाकर कट्टे से फायरिंग की, हालांकि गोली नहीं चली। भीड़ का फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गए। इस दौरान मेरे अंगरक्षक ने दो राउंड हवाई फायरिंग की। थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि ओम नारायण शर्मा पर हमले की छानबीन की जा रही है।

एक जून 2012 को हुई थी हत्‍या

बरमेश्‍वर मुखिया की हत्‍या एक जून 2012 को भोजपुर के जिला मुख्‍यालय आरा में तब हुई थी, जब वे सुबह के वक्‍त टहल रहे थे। इस मामले की जांच पहले बिहार पुलिस की एसआइटी कर रही थी। मामला तूल पकड़ने पर इसकी जांच केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (सीबीआइ) को सौंप दी गई थी। इस हत्‍याकांड के अहम गवाह ओम प्रकाश पर इसी साल जनवरी महीने में भी पटना में ही जानलेवा हमला हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.