Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफीः गोवा के खिलाफ 326 रन पर अॉल आउट हुई बिहार की टीम, बाबुल ने खेली शानदार पारी

रणजी ट्रॉफी में बाबुल कुमार की शानदार पारी की बदौलत गोवा के खिलाफ बिहार ने पहली पारी में 326 रन बना लिए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 02:45 PM (IST)
रणजी ट्रॉफीः गोवा के खिलाफ 326 रन पर अॉल आउट हुई बिहार की टीम, बाबुल ने खेली शानदार पारी
रणजी ट्रॉफीः गोवा के खिलाफ 326 रन पर अॉल आउट हुई बिहार की टीम, बाबुल ने खेली शानदार पारी

पटना, जेएनएन। रणजी ट्रॉफी में बाबुल कुमार की शानदार पारी 160 रन की बदौलत गोवा के खिलाफ बिहार ने 326 रन बनाकर अपने सभी विकेट गंवा दिए। पटना के मोइनुलहक स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में पहले दिन 85 ओवर में पांच विकेट पर 260 रन के आगे खेलते हुए गुरुवार को बिहार ने 112  ओवर में 318 रन बनाए। जवाब में गोवा में बल्लेबाजी करने उतरी गोवा की टीम ने बिना किसी नुकसान के पांच रन बना लिए हैं।

loksabha election banner

दूसरे दिन बिहार को शुरुआत में ही बड़ा झटका लगा। 131 रन आगे खेलते हुए अपनी पारी में 29 रन जोड़कर बाबुल कुमार आउट हो गए। इसके बाद अपनी पारी में 13 रन जोड़कर विकास रंजन भी 26 पर आउट हो गए। गोवा की ओर से फ्लेक्सि अलेमो ने चार, अमित वर्मा ने दो, और लक्ष्य गर्ग, हेरंब अमूल्य पंडरेकर और दर्शन ने एक एक विकेट लिए।

इसके पहले बुधवार को मोइनुल हक स्टेडियम में टॉस गोवा ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया था। जवाब में बिहार की शुरुआत खराब रही और 44 रनों पर उसके तीन विकेट गिर गए। पारी की शुरुआत करने आए इंद्रजीत 24 रन और कुमार निशांत शून्य पर आउट हुए। कुमार मृदुल भी मात्र तीन रन का योगदान दे सके। यहां से बाबुल, शशीम ने पारी को संभाला चाय के समय तक टीम के स्कोर को तीन विकेट पर 193 रन तक पहुंचाया।

पांच रन पर गिरा पहला विकेट

बिहार की शुरुआत एक बार फिर निराशाजनक रही और 5 रन निशांत के रूप में पहला झटका लगा, जिन्हें गर्ग ने पगबाधा आउट किया। समर कादरी के स्थान पर अंतिम एकादश में शामिल कुमार मृदुल भी ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक पाए और मात्र तीन रन बना कर चलते बने। इसके बाद बाबुल और इंद्रजीत ने पारी को आगे बढ़ाया। इन दोनों के बीच 34 रनों की साङोदारी हुई। इंद्रजीत को फ्लेक्सि एलमो ने बोल्ड आउट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.