Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफीः चंडीगढ़ के खिलाफ फालोअॉन खेलने उतरी बिहार की आधी टीम लौटी पवेलियन, निशांत का अर्धशतक

रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप के अपने दूसरे मुकाबले में चंडीगढ़ के खिलाफ बिहार फालोअॉन खेलने पर मजबूर हो गया है। दूसरी पारी में बिहार भी बिहार के बल्लेबाजी लड़खड़ा गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 12:13 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 03:14 PM (IST)
रणजी ट्रॉफीः चंडीगढ़ के खिलाफ फालोअॉन खेलने उतरी बिहार की आधी टीम लौटी पवेलियन, निशांत का अर्धशतक
रणजी ट्रॉफीः चंडीगढ़ के खिलाफ फालोअॉन खेलने उतरी बिहार की आधी टीम लौटी पवेलियन, निशांत का अर्धशतक

पटना, जेएनएन। रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मुकाबले में चंड़ीगड़ के 420 रन के मुकाबले 115 पर अॉल आउट होने के बाद फालोअॉन खेलने उतरी बिहार की टीम ने शुक्रवार को सौ रन का आंकड़ा पार कर लिया है। गुुरुवार को चार रन से आगे खेलते हुए बिहार ने 65 ओवर में पांच विकेट खोकर 163 रन बना लिए हैं। अभी भी बिहार को 142 रनों की जरूरत है। कुुमार निशांत 77, इंद्रजीत 44, बाबुल कुमार ने 21 और रहमत उल्लाह ने 16 रन का योगदान दिया। चंडीगढ़ की ओर से गुरिंदर सिंह ने तीन, जसकरदीप ने एक और रमण विश्नोई ने एक विकेट लिए।

loksabha election banner

इसके पहले गुरुवार को मेजबान चंडीगढ़ के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मुकाबले में चंडीगढ़ के 420 रनों के जवाब में बिहार की टीम तीसरे दिन गुरुवार को महज 115 रनों पर सिमट गई और फालोऑन खेलने पर मजबूर हुई। खेल समाप्ति के समय बिहार ने  दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 4 रन बना लिए थे। पहले दिन इंद्रजीत कुमार 4 और कुमार निशांत शून्य पर खेल रहे थे। पहली पारी के आधार पर चंडीगढ़ से बिहार अभी 301 रन पीछे था।

तीसरे दिन एक विकेट पर छह रन से आगे खेलते हुए बिहार ने इंंद्रजीत का विकेट गंवाया। इसके बाद एक तरफ  बाबुल कुमार ने विकेट बचाने की कोशिश की तो दूसरी तरफ विकेटों का पतझड़ लग गया। बाबुल ने 67 रनों की पारी 149 गेंदों में नौ चौकों के सहारे खेली। इंद्रजीत ने 18 बनाए। शेष दोहरे अंक में भी प्रवेश नहीं कर सके। रहमत उल्लाह 5, शशीम राठौर शून्य, विकास रंजन 4, आशुतोष अमन 9, विवेक 2, शिवम 7, समर कादरी 0 पर आउट हुए। चंडीगढ़ के गुरिंदर सिंह ने सर्वाधिक छह विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.