Move to Jagran APP

बिहार में बोले राज बब्बर: केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल, सत्ता से करें बेदखल

यूपी के कांग्रेस अध्‍यक्ष राज बब्‍बर शनिवार को बिहार के कई जिलों में चुनावी सभाअों को संबोधित किया। उन्‍होंने एनडीए सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। राहुल को पीएम उम्‍मीदवार बताया।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 09:39 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2019 10:21 PM (IST)
बिहार में बोले राज बब्बर: केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल, सत्ता से करें बेदखल
बिहार में बोले राज बब्बर: केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल, सत्ता से करें बेदखल

लखीसराय/ दरभंगा/ मोतिहारी, जेएनएन।  उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिने अभिनेता राज बब्बर शनिवार को बिहार में केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। उन्‍होंने आज मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लखीसराय के अलावा दरभंगा व पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्रों में भी चुनावी सभाओं को संबोधित किया तथा कहा कि देश में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर बिहार को वाजिब हक मिलेगा। 

loksabha election banner

राज बब्‍बर ने लखीसराय में कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण हर वर्ग के लोग परेशान हैं, इसलिए मोदी सरकार को सत्ता से हटाना जरूरी है। मुंगेर लोकसभा की कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर बिहार को वाजिब हक मिलेगा।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएम की कुर्सी पाने के लिए वे किन्हीं के साथ भी मिल सकते हैं। ऐसे मतलबपरस्त व्यक्ति से सतर्क रहने की जरूरत है। इस अवसर पर कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की विकास में कम एवं देश में वैमनस्यता फैलाने में अधिक रुचि रही है। यही कारण है कि वर्तमान समय में देश में अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई है। देश की एकता एवं अखंडता को खतरा उत्पन्न हो गया है।

सभा की अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष सह सूर्यगढ़ा विधायक प्रह्लाद यादव एवं मंच संचालन कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील कुमार कर रहे थे। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के गुरजीत सिंह, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार, उपाध्यक्ष अरविंद कुमार आदि मौजूद थे। 

उधर पूर्वी चंपारण के सोमेश्वर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अरेराज के खेल मैदान महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी आकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए राज बबबर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के चुनाव में मोतिहारी चीनी मिल को चालू कराने का वादा किया था। कहा था कि चीनी मिल चालू कराने के बाद अगली बार जब मोतिहारी आऊंगा तो उसी मिल की चीनी से चाय पीऊंगा। अब मोतिहारी की जनता को इस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाते हुए मोदी जी को चाय बेचने के लिए फिर गुजरात भेजना चाहिए। इन जुमलेबाजों की सरकार में कोई भी वादा पूरा नहीं हो सका। अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो गरीबों को न्याय योजना से प्रतिवर्ष 72 हजार रुपये दिए जाएंगे। कहा कि इस भीषण गर्मी से बचने के लिए पंखे की जरूरत है। इसलिए महागठबंधन के प्रत्याशी आकाश के लिए भरपूर वोट करें। पूर्व में अरेराज पूर्व में भी आ चुका हूं। आने वाले कल में फिर जीत के उत्सव में आऊंगा। उन्होंने स्थानीय सांसद व केंद्रीय कृषि मंत्री पर जनता को ठगने का आरोप लगाया। 

वहीं दरभंगा के कर्पूरी चौक स्थित डीएमसी खेल मैदान में  राज बब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बातें जंगल में मोर नाचा, किसने देखा जैसी है। महागठबंधन की जीत होगी तो देश से भ्रष्टाचार का खात्मा किया जा सकेगा। प्रधानमंत्री ने कहा था कि हर गरीब के खाते में 15 लाख रुपये दिए जाएंगे। लेकिन, हवा हवाई वाली निकली। भाजपा गठबंधन वाली पार्टियां देश और बिहार को नीलाम करने आई हैं। इसलिए आपसे अपील है कि इस बार नरेंद्र मोदी को वीजा देकर पाकिस्तान भेजने का काम करें। कहा कि जिसने भी साजिश कर लालू जी को जेल भिजवाया, उससे बदला लें। उन्‍होेंने दरभंगा से अब्‍दुल बारी सिद्दीकी को जिताने की अपील की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.