Move to Jagran APP

पटना में रिटायर्ड चीफ इंजीनियर और पत्नी की घर में हत्या, मची सनसनी

पटना पुलिस को अपराधियों ने खुली चुनौती देते हुए पुलिस को सांसत में डाल दिया है। बुद्धा कॉलोनी में 85 वर्षीय रिटायर्ड चीफ इंजीनियर और उनकी पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 09:08 AM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 11:33 PM (IST)
पटना में रिटायर्ड चीफ इंजीनियर और पत्नी की घर में हत्या, मची सनसनी
पटना में रिटायर्ड चीफ इंजीनियर और पत्नी की घर में हत्या, मची सनसनी

पटना [जेएनएन]। बुद्धा कॉलोनी थाने के दुजरा मोहल्ले के मकान संख्या बी-6 में रहने वाले रिटायर्ड चीफ इंजीनियर एचपी सिंह (85) और उनकी पत्नी साधना सिन्हा उर्फ स्वप्ना (80) की गुरुवार की रात गला और मुंह दबाकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद एसएसपी मनु महाराज, सिटी एसपी मध्य अमरकेश डी, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। 

loksabha election banner

रिटायर्ड इंजीनियर मूल रूप से सिवान के रहने वाले थे। उनकी दो पत्नियां थीं। पहली पत्नी का नाम मंगला देवी है और दूसरी का नाम साधना है। साधना उनकी दूसरी पत्नी थी। रात पौने आठ बजे नौकरानी गुलशन और ड्राइवर की पत्नी गीता बाजार से सब्जी लाने गई थीं।

नौ बजे दोनों सब्जी लेकर लौटीं तो पाया कि इंजीनियर दंपती के बेडरूम का दरवाजा खुला था। आवाज लगाने के बाद भी कोई जवाब नहीं आया। दोनों डायनिंग हॉल में भी गईं, मगर वहां भी वे नहीं मिले। इसके बाद दोनों किरायदारों से पूछताछ करने लगीं। इतने में गुलशन का पति शोएब भी पहुंच गया।

जब वे लोग फ्लैट के अंदर के कमरे में पूर्व इंजीनियर और पत्नी को ढूंढने गए तो देखा कि पति का शव फर्श पर औंधे मुंह पड़ा है और पत्नी मृत उनके पड़ी थीं। पूर्व इंजीनियर के मुंह पर चोट के निशान थे और पत्नी के कान से खून निकल रहा था। शव देख वहां चीख-पुकार मच गई।

किरायेदार और आसपास के रहने वाले लोग जमा हो गये। दूसरे कमरे में रखी अलमारी का दरवाजा खुला हुआ था जिसमें उनकी पत्नी रुपये-पैसे आदि रखती थीं। अंदर का सामान बिखरा पड़ा था जबकि घर का सारा सामान जस का तस था।

पुलिस उस मोहल्ले में लगे दो सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है ताकि हत्यारों का सुराग मिल सके। एसएसपी मनु महाराज ने भी कहा कि दोनों की हत्या हुई है। कारणों का पता लगाया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.