Move to Jagran APP

पुलवामा हमले में शहीद संजय की बेटी को मिली नौकरी, पापा के लिए बोली ये बात Patna News

14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए मसौढ़ी के संजय कुमार सिन्हा की बेटी को गुरुवार को पटना के डीएम कुमार रवि ने नियुक्ति पत्र सौंपा। इस दौरान बेटे को याद कर पिता की आंखें छलक आईं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 09:00 AM (IST)
पुलवामा हमले में शहीद संजय की बेटी को मिली नौकरी, पापा के लिए बोली ये बात Patna News
पुलवामा हमले में शहीद संजय की बेटी को मिली नौकरी, पापा के लिए बोली ये बात Patna News
पटना [जेएनएन]। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के शहीद जवान संजय कुमार सिन्हा की छोटी बेटी वंदना कुमारी को नौकरी मिल गई है। पटना जिलाधिकारी कुमार रवि ने गुरुवार को उन्हें कलेक्ट्रेट सभागार में नियुक्ति पत्र सौंपा। इस अवसर पर मौजूद शहीद जवान के पिता महेंद्र प्रसाद की आंखें पुत्र की याद में नम हो गईं।
नियुक्त पत्र मिलने के बाद वंदना ने अपने शहीद पिता को नमन किया। कहा कि अब पिता तो वापस नहीं आ सकते हैं पर उन्होंने देश के लिए जो किया उसके लिए हमें उनपर गर्व है। वंदना को पटना समाहरणालय में वंदना को ज्वाइनिंग दिलाई गई। इसी के साथ ही शहीद जवान की बेटी की इच्छानुसार पदस्थापन मसौढ़ी अनुमंडल में सहायक के पद पर कर दिया गया है।
जिलाधिकारी कुमार रवि ने नियुक्ति पत्र सौंपते हुए कहा कि बीते 14 फरवरी को सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे। संजय कुमार सिन्हा भी देश के लिए अपनी जान न्यौछावर कर दी थी। राज्य सरकार ने परिवार के भरण पोषण के लिए उनकी पुत्री को नौकरी देने की घोषणा की थी। प्रक्रियाएं पूरी कर गुरुवार को नौकरी दे दी गई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.