जहानाबाद व अरवल में बंद समर्थकों ने निकाला आक्रोश मार्च, बक्‍सर में एनएच को कर दिया जाम

छात्र आंदोलन के समर्थन में बिहार बंद को लेकर सुबह से पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। इस बीच कई जगहों पर सड़क जाम कर दिया गया। आवागमन बाधित होने से राहगीरों को ठंड के मौसम में काफी परेशानी हो रही है। पुलिस आंदोलनकारियों को समझाने का प्रयास कर रही है।

Vyas ChandraPublish: Fri, 28 Jan 2022 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 11:50 AM (IST)
जहानाबाद व अरवल में बंद समर्थकों ने निकाला आक्रोश मार्च, बक्‍सर में एनएच को कर दिया जाम

जागरण टीम, पटना। छात्र आंदोलन के समर्थन में बिहार बंद को लेकर सुबह से पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। इस बीच कई जगहों पर सड़क जाम कर दिया गया। आवागमन बाधित होने से राहगीरों को ठंड के मौसम में काफी परेशानी हुई। जहानाबाद, अरवल, आरा, बक्‍सर समेत अन्‍य जगहों पर बंद समर्थक सुबह से ही सड़क पर डटे हैं। सरकार के विरोध में नारेबाजी की जा रही है। पुलिस आंदोलनकारियों को समझाने में जुटी है। उन्‍हें लोगों को हो रही परेशानियों का हवाला दिया जा रहा है। 

काको में छात्रों और राजद समर्थकों ने जहानाबाद-एकंगरसराय मार्ग को किया बाधित

जहानाबाद और अरवल जिला मुख्यालय में अबतक बंदी का कोई खास असर नहीं है। बाजार की अधिकांश दुकानें खुली हैं। निजी व छोटे यात्री वाहनों का परिचालन जारी है। बड़े वाहनों का परिचालन बंद है। बंद समर्थक घूम-घूमकर लोगों से बंदी में सहयोग करने की अपील कर रहे हैं। जहानाबाद में राजद विधायक सुदय यादव समर्थकों के साथ सड़क पर उतरे और लोगों से बंदी को सफल बनाने की अपील की। अरवल में इंकलाबी नौजवान सभा की ओर से जगह-जगह विरोध मार्च निकाला गया। जहानाबाद के काको में मंडल कारा के समीप छात्रों और राजद समर्थकों ने जहानाबाद-एकंगरसराय मार्ग को बाधित कर सरकारी के खिलाफ नारेबाजी की। जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर पुलिस का कड़ा पहरा है। अबतक कहीं से किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। दोनों जिलों के एसडीपीओ गश्ती कर विधि-व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।

बक्‍सर में दलसागर व बेलाउर के बीच सड़क जाम

बक्‍सर रेलवे स्टेशन तथा अन्य स्थानों पर  दंडाधिकारी तथा पुलिस बल की तैनाती की गई है। रेलवे स्टेशन पर किसी भी विरोध प्रदर्शन की सूचना नहीं है। राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर बेलाउर और दलसागर के बीच कम्युनिस्ट पार्टी के समर्थन से विद्यार्थियों ने जाम कर दिया गया है। उन्होंने सड़क पर ही टायर फूंक कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है, जिसके कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पहुंच गए तथा प्रदर्शनकारियों को समझाने-बुझाने का प्रयास शुरु कर दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को आम लोगों को हो रही समस्याओं से अवगत कराया गया है। उम्मीद है कि जल्द ही प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर हटा दिया जाएगा।

Edited By Vyas Chandra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept