Move to Jagran APP

कैदी फरार मामलाः तीन दिन बाद भी कुख्यातों का पता नहीं लगा सकी पुलिस, हाजत प्रभारी सस्पेंड Patna News

बुधवार को पटना सिविल कोर्ट से दो कैदियों के फरार होने के मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने हाजत प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 08:13 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 08:13 AM (IST)
कैदी फरार मामलाः तीन दिन बाद भी कुख्यातों का पता नहीं लगा सकी पुलिस, हाजत प्रभारी सस्पेंड Patna News
कैदी फरार मामलाः तीन दिन बाद भी कुख्यातों का पता नहीं लगा सकी पुलिस, हाजत प्रभारी सस्पेंड Patna News

पटना, जेएनएन। पटना सिविल कोर्ट से बुधवार को दो कुख्यात कैदियों के फरार होने के मामले में पुलिसकर्मियों पर गाज गिरना जारी है। तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पांच करोड़ का सोना लूटने वाले गिरोह का सरगना रवि गुप्ता उर्फ रवि पेसेंट उर्फ नेताजी और प्रो. पापिया घोष हत्याकांड में सजायाफ्ता आशीष कुमार राय के भागने में अब कोर्ट हाजत प्रभारी अनिल कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। ये कार्रवाई एसएसपी गरिमा मलिक के ने की है।

prime article banner

सिपाही पहले ही किया जा चुका है निलंबित

बताते चलें कि इसके पहले सिपाही अजय कुमार सिंह को निलंबित किया जा चुका है, जिसकी पिटाई कर रवि और आशीष बाहर से आए गुर्गों के साथ भाग निकले थे। एसएसपी ने बताया कि 24 घंटे में जांच रिपोर्ट मिल जाएगी। दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है।

मिश्री घाट से बाइक पर गए थे दोनों कैदी

अब तक की पड़ताल में मालूम हुआ कि रवि और आशीष को छुड़ाने के सिविल कोर्ट की बाउंड्री पार कर आए बदमाशों ने मिश्री घाट पर दो बाइक खड़ी की थी। उनके एक अन्य साथी पीरबहोर थाने के पास बाइक लगाकर रखा था। सिपाही की पिटाई करने के बाद रवि, आशीष और दो बदमाश सिविल कोर्ट की बाउंड्री पार करने के बाद गंगा किनारे भागते हुए मिश्री घाट तक गए थे। वहां से वे अलग-अलग बाइक पर बैठकर निकल गए। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बाइक की पहचान की जा रही है।

साजिश से सकते में पुलिस

रवि और आशीष दोनों दुर्दांत अपराधी हैं। वे पेशेवर लुटेरे रहे हैं और वारदात के दौरान हत्या करने से भी नहीं हिचकते। उनके फरार होने के पीछे बड़ी साजिश की बू आ रही है, जिससे पुलिस सकते में है। सूत्रों की मानें तो दोनों फरार कैदियों की तलाश में पटना पुलिस के अलावा एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) को भी लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.