Move to Jagran APP

गुंजन खेमका की हत्या पर चढ़ा सियासी रंग, सत्ता-विपक्ष उलझ रहे बयानबाजी में

दवा कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या के बाद पटना में विरोधी नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हो गये हैं। जबकि, सत्ता पक्ष बचाव की मुद्रा में है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 21 Dec 2018 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 21 Dec 2018 11:11 PM (IST)
गुंजन खेमका की हत्या पर चढ़ा सियासी रंग, सत्ता-विपक्ष उलझ रहे बयानबाजी में
गुंजन खेमका की हत्या पर चढ़ा सियासी रंग, सत्ता-विपक्ष उलझ रहे बयानबाजी में

पटना [जेएनएन]। गुंजन खेमका हत्याकांड से हर कोई दुखी है। पटना के बिजनेसमैन में खासी नाराजगी है। इसे लेकर शुक्रवार को पटना में सर्जिकल की तमाम दुकानें बंद रहीं। वहीं इस हत्याकांड पर अब सियासी रंग चढ़ने लगा है। विरोधी जहां सरकार को निशाने पर ले रहा हैं, तो सत्ता पक्ष बचाव के मुद्रा में आ गया है। 

loksabha election banner

कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को गुंजन खेमका के पीड़ित परिजनों से मिलने उनके घर गया। प्रतिनिधिमंडल में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, वरीय नेता सदानंद सिंह समेत अन्य लोग शामिल रहे। नेताओं ने पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया। कहा- वे लोग हर संभव मदद करेंगे। बाद में कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि बिहार में जंगलराज से भी खराब स्थिति हो गई है। 

उधर जिस समय कांग्रेसी नेता उनके घर गये, उसी समय रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी वहां पहुंचे। बाद में कुशवाहा ने परिजनों से मिलने का फोटो टैग करते हुए पीड़ित परिवार के दुख दर्द में शामिल होने की जानकारी दी। साथ ही दूसरे ट्वीट में उन्होंने नीतीश सरकार को घेरा। कहा कि बिहार की जंगलराज से भी बदतर स्थिति हो गई है। कुशवाहा ने ट्वीट कर सीएम से पूछा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी क्या 1 अणे मार्ग में अपराधी घुस कर एके-47 चलाएंगे, तब आपको पता चलेगा कि राज्य में कथित जंगल राज से बदतर स्थिति है आज? 

बता दें कि आज दिन में जाप की ओर से इसे लेकर राजभवन मार्च निकाला गया था, जबकि बाद में पप्पू यादव गुंजन के दाह संस्कार में शामिल होने के लिए गुलबी घाट भी गए थे। नम आंखों से गुलबी घाट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इतना ही नहीं, पप्पू यादव ने भी नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। इसी तरह आम आदमी पार्टी की ओर से भी पटना के कारगिल चौक पर प्रदर्शन किया गया। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की गई। वहीं हम सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने कहा कि नीतीश सरकार में संवेदना मर गई है। हालांकि जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि बिहार में कानून का राज है। कोई भी अपराधी नहीं बचेगा। अपराधी पकड़े जाएंगे।

गौरतलब है कि गुरुवार को पटना के बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की अपराधी ने वैशाली में गोली मारकर हत्या कर दी थी। कार में ही उनकी मौत हो गई थी। इसी घटना में उनका ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.