Move to Jagran APP

तब्‍लीगी जमात मामला पर गरमाई बिहार की सियासत, विपक्ष बोला- कोरोना को कैजुअल ले रही सरकार

तब्‍लीगी मरकज मामला पर बिहार में आरजेडी व कांग्रेस सरकार पर हमलावर हैं। उधर जेडीयू ने भी इस संवेदनशील मुद्दे पर सियासत नहीं करने की नसीहत दी है। पूरी जानकारी के लिए पढ़ें यह खबर।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 11:02 PM (IST)
तब्‍लीगी जमात मामला पर गरमाई बिहार की सियासत, विपक्ष बोला- कोरोना को कैजुअल ले रही सरकार
तब्‍लीगी जमात मामला पर गरमाई बिहार की सियासत, विपक्ष बोला- कोरोना को कैजुअल ले रही सरकार

पटना, जेएनएन। CoronaVirus: कोरोना को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू है। ताजा मामला दिल्ली में आयोजित तब्‍लीगी जमात (Tablighi Jamaat) के कार्यक्रम में शामिल लोगों के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने और वहां से उनके बिहार आने का है। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान संदिग्‍ध कोरोना संक्रमित लोगों (Suspected cases of Corona) की इस आवाजाही पर बिहार में राजनीति गर्म हो गई है। विपक्ष ने सरकार पर कोरोना को लेकर कैजुअल अप्रोच (Casual Aproach) लेने का आराेप लगाया है। उधर सत्‍ताधारी दल जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने भी विपक्ष (Opposition) को संकट की घड़ी में राजनीति नहीं करने की नसीहत दी है।

loksabha election banner

कोरोना की गंभीरता को नहीं समझ रही सरकार: आरजेडी

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के सांसद मनोज मनोज झा (Manoj Kumar Jha) ने कहा है कि सरकार कोरोना (Corona) की गंभीरता को समझाने के बदले कई बातों को कैजुअल ले रही है। तब्‍लीगी जमात के लोगों के बिहार आने को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह संकेत है कि तैयारी में कमी है। अभी भी वक्‍त है। उन लोगों को ट्रेस किया जा सकता है। सरकार को अपनी संवेदनशीलता का परिचय देना चाहिए। केवल माहौल बनाने से कुछ नहीं होने वाला। केवल कुछ संस्थानों को निशाने पर लेना भी गलत है।

काेरोना संकट ने सरकार को कर दिया बेनकाब: कांग्रेस

राज्‍य सरकार पर हमलावर बिहार कांग्रेस (Congress) के प्रवक्‍ता प्रेमचंद्र मिश्रा (Prem Chandra Mishra) ने कहा कि कोरोना संकट ने सरकार को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है। सरकार ने समय पर कोई कदम नहीं उठाया। तब्‍लीगी जमात मामले में भी समय पर कोई जानकारी नहीं ली। इतना ही नहीं, जमात के कई लोगों के पकड़ में आने के बावजूद उनके जांच सैंपल नहीं लिए गए।

जेडीयू की नसीहत: संकट के समय उचित नहीं राजनीति

विपक्ष के हमले पर जेडीयू ने भी सफाई दी है। जेडीयू के प्रवक्‍ता राजीव रंजन (Rajeev Ranjan) के अनुसार राज्‍य सरकार कोरोना को लेकर गंभीर है। सरकार की सभी मामलों पर नजर बनी हुई है। तब्‍लीगी जमात के लोगों को बिहार में ट्रेस किया जा रहा है। राजीव रंजन ने विपक्ष को संकट की इस घड़ी में राजनीति नहीं करने की भी नसीहत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.