Move to Jagran APP

PK के ट्वीट पर बिहार की राजनीति में उबाल, BJP-JDU ने कोसा, कांग्रेस का मिला साथ

जदयू नेता प्रशांत किशोर के सुशील मोदी पर किए गए ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। जदयू-भाजपा ने जहां उनपर तंज कसा है वहीं कांग्रेस ने उनका साथ दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 04:33 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 06:15 PM (IST)
PK के ट्वीट पर बिहार की राजनीति में उबाल, BJP-JDU ने कोसा, कांग्रेस का मिला साथ
PK के ट्वीट पर बिहार की राजनीति में उबाल, BJP-JDU ने कोसा, कांग्रेस का मिला साथ

 पटना, जेएनएन। JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के ट्वीट ने बिहार की सियासत में हंगामा मचा दिया है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का एक वीडियो अपलोड करते हुए तंज कसा है और लिखा है कि कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब DY CM बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं🏼  इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है।

loksabha election banner

उन्होंने अपने ट्वीट में सुशील मोदी का पुराना वीडियो भी अपलोड किया है जिसमे सुशील मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के डीएनए पर सवाल उठा रहे हैं। ये वीडियो तब का है जब भाजपा का जदयू से गठबंधन टूट गया था और वह विपक्ष में थी। इस ट्वीट के बाद प्रशांत किशोर जदयू और भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। लेकिन, कांग्रेस ने उनका बचाव किया है। 

भाजपा नेताओं ने निकाली भड़ास, बतायी पीके को औकात

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रशांत किशोर को पैसे लेकर राजनीति करने वाला बताते हुए कहा कि कुछ नेताओं की बड़े नेताओ पर टिप्पणी कर अपनी टीआरपी बढ़ाने की आदत होती है। जो लोग पैसों को लेकर राजनीति करते हैं उनके बारे में हम राजनीतिक टिप्पणी नही करते।

इन्होंने कहा कि जो पैसा देगा पीके उसके ही लाउडस्पीकर बनेंगे, यही है उनके बिज़नेस की पॉलिसी। हमारा स्टैंड क्लियर है कि हमलोग उनलोगों की चिंता नहीं करते जो पैसे लेकर काम करते हैं।

वहीं जदयू नेता प्रशांत किशोर के ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने उन्हें भाड़े का टट्टू बताते हुए पोलिटिकल एजेंट बताया और कोसते हुए कहा कि वो सिर्फ पैसे के लिए काम करते हैं। पहले नीतीश कुमार की मर्सी पर काम करते थे अब लालू के पेरोल पर राजनीति कर रहे हैं।

जदयू नेता ने कहा-बिजनेसमैन हैं पीके 

वहीं जेडीयू के सांसद ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर राजनीति और व्यापार साथ-साथ करते हैं। एेसे में दोनों को घालमेल करेंगे तो कैसे चलेगा? सुशील मोदी हमारे पुराने साथी हैं और प्रशांत किशोर तो अभी-अभी राजनीति में आये हैं। CAA में किस बात का विरोध है ये तो कोई बताये। बिहार में क्या लागू होगा ये तय नीतीश कुमार करेंगें प्रशांत किशोर नहीं?

कांग्रेस ने दिया प्रशांत किशोर का साथ

प्रशांत किशोर के ट्वीट पर मचे घमासान के बीच कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने उनके समर्थन में उतरते हुए कहा कि एेसे में तो सुशील मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए। क्योंकि इस ट्वीट के वीडियो को देखने के बाद सुशील मोदी को एक मिनट भी अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। सुशील मोदी अब पूरी तरह एक्सपोज हो गए हैं। अब नीतीश कुमार को चाहिए कि सुशील मोदी को तत्काल उपमुख्यमंत्री के पद से हटाएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.