Move to Jagran APP

पुलिस ने होटल के बंद कमरे का दरवाजा खोला तो शर्म से झुक गईं आंखें

भोजपुर जिले के एक होटल में पुलिस ने छापेमारी कर होटल के बंद कमरों को खोला तो अंदर का दृश्य देखकर शर्म से आंखें झुका लीं। होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 22 Nov 2017 08:31 AM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2017 11:07 PM (IST)
पुलिस ने होटल के बंद कमरे का दरवाजा खोला तो शर्म से झुक गईं आंखें
पुलिस ने होटल के बंद कमरे का दरवाजा खोला तो शर्म से झुक गईं आंखें

पटना [जेएनएन]। आरा जिले में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने धावा बोला और बीच शहर में स्थित होटल अरविंदम के दो कमरों की तलाशी ली, दोनों बंद कमरों को खोलते ही पुलिस वालों की आंखें शर्म से झुक गईं। कमरे में दो जोड़े मस्ती करते आपत्तिजनक अवस्था में मिले।

loksabha election banner

पकड़े गये जोड़ों में दो लड़के और दो लड़कियां शामिल है, जिसमें से पकड़ी गयी एक लड़की शादीशुदा है। पुलिस ने होटल के मैनेजर सह मालिक लालबाबु प्रसाद को भी अरेस्ट किया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के चर्चित अरविन्दम होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। मंगलवार को इसकी पक्की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में दो युवकों और दो युवतियों को पकड़ा।

इंस्पेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि इस मामले में आरा शीतल टोला के राजकुमार गुप्ता और बिहिया के टिपुरा गांव के एनामुल हक को पकड़ा गया है।

नगर केे अरविन्दम होटल में पिछले कई माह से युवक व युवतियों को कमरा उपलब्ध कराया जा रहा था। इन्सपेक्टर नेे बताया कि होटल संचालक द्वारा युवकों व युवतियों सेे 600 रुपए लेकर दो घंटों तक के लिए कमरा उपलब्ध कराया जाता था।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल का रजिस्टर भी जब्त किया है। जिसमें अन्य कई नामों का खुलासा होने का अनुमान है। पुुुलिस सर्किल इंसपेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि रजिस्टर की जांच करने से प्रथम दृष्टया पता चला है कि कई लोग कई बार होटल में कमरा लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.