Move to Jagran APP

माता-पिता ने जैसे ही खोला हॉस्टल के कमरे का दरवाजा, बेटे को देखकर हुए बेहोश

पटना के एक लॉज के बंद कमरे से सड़ी गली अवस्था में एक छात्र का शव बरामद हुआ है। उसके परिजन छात्र की हत्या का आरोप लगा रहे हैं, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 13 Oct 2017 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 13 Oct 2017 11:19 PM (IST)
माता-पिता ने जैसे ही खोला हॉस्टल के कमरे का दरवाजा, बेटे को देखकर हुए बेहोश
माता-पिता ने जैसे ही खोला हॉस्टल के कमरे का दरवाजा, बेटे को देखकर हुए बेहोश

 पटना [जेएनएन]। पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट स्थित लखमुनी कुंज लॉज से पुलिस ने एक छात्र का पंखे से लटका हुआ शव बरामद किया है। छात्र का शव सड़ी गली अवस्था में बरामद हुआ है। पुलिस ने अभी हत्या या आत्महत्या के बारे में कुछ भी बताने से इंकार किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम अंगद कुमार है जो सीतामढ़ी का रहने वाला है। परिजनों ने युवक की हत्या होने का आरोप लगाया है। परिजनों के मुताबिक शौचालय की सफाई को लेकर उसका कई बार लॉज में रहने वाले छात्रों के साथ झगड़ा हो चुका था।

युवक का शव जिस प्रकार से लटका हुआ मिला है, उससे यही लगता है कि पहले मृतक के साथ मारपीट की गई और फिर उसे फंदे से बांधकर लटका दिया गया है। मृत छात्र लॉज में रहकर एसएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश करने में जुट गई है।

परिजनों ने बताया कि जब वे आज सुबह उससे मिलने लॉज आए तो उसके कमरे में ताला लटका हुआ था, लेकिन अंदर से दुर्गंध आ रही थी। उन्होंने अन्य छात्रों की मदद से कमरे का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का दृश्य देखकर सन्न रह गए। उनका बेटा फंदे से लटका हुआ था और उसके शव से बदबू आ रही थी।

उन्होंने तुरत पुलिस को इसकी सूचना दी। लोगों के मुताबिक युवक चार दिन से बाहर नहीं निकला था और उसका कमरा बाहर से बंद था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.