Move to Jagran APP

सिवान के तीन युवकों को 12 दिन बाद भी नहीं ढूंढ पाई पुलिस, स्कार्पियो गाड़ी से निकले थे घूमने

सिवान के तीन युवक पिछले 12 दिनों से लापता हैं। पुलिस अब तक इन युवकों के बारे में पता नहीं लगा पाई है। पुलिस का कहना है कि लगातार तलाश की जा रही है। बता दें कि आठ नवंबर को स्कॉर्पियों गाड़ी से तीनों घूमने निकले थे।

By Rahul KumarEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 04:54 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 04:54 PM (IST)
सिवान के तीन युवकों को 12 दिन बाद भी नहीं ढूंढ पाई पुलिस, स्कार्पियो गाड़ी से निकले थे घूमने
सिवान में 12 दिन से लापता हैं तीन युवक। सांकेतिक तस्वीर

सिवान, जासं । नगर थानाक्षेत्र के रामनगर आंदर ढाला, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर और जीरादेई के भलुआ के रहने वाले तीन युवक पिछले 12 दिनों से लापता हैं। इनका अभी तक कुछ भी पता नहीं चला हैं। गुरुवार को तीनों युवकों के स्वजनों ने एसपी अभिनव कुमार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई हैं। वहीं पुलिस भी युवकों की बरामदगी के लिए हाथ पांव मार रही है। इस मामले में अबतक नगर एवं हुसैनगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों थाना के पदाधिकारी मीरगंज थाना से संपर्क में हैं और युवकों की किसी भी सुराग के लिए संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।

loksabha election banner

एसपी कार्यालय पहुंचें स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं। परिजनों का कहना है कि सात नवंबर से ये तीनों युवक लापता है लेकिन अभी तक इन लोगों के बारे में कोई पता नही चल पाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस की तरफ से कोई सहयोग नही मिला हैं। इसलिए एसपी कार्यालय आना पड़ा और यहां एसपी से मुलाकात हुई। एसपी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही उन तीनों का पता लगा लिया जाएगा। बता दें कि सात नवंबर को तीन युवक शहर से कहीं निकलें और आठ नवंबर को उनकी काले रंग स्कार्पियो गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र के सबेया के पास लावारिस हालात में पाई गई। तीनों युवक शहर के रामनगर निवासी विशाल सिंह हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर निवासी अंशु सिंह, जीरादेई थाना क्षेत्र के भलुआ निवासी परमेंद्र यादव हैं। इसके बाद नगर थाना में विशाल सिंह की मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई। तब से अब तक पुलिस जांच कर रही है। 

परमेंद्र यादव गाड़ी का था चालक 

मिली जानकारी अनुसार परमेंद्र यादव चालक हैं और वो विशाल ङ्क्षसह की गाड़ी चलाता था। परमेंद्र यादव के तीन बच्चे क्रमश छह वर्षीय बेटी, चार वर्षीय बेटा और डेढ़ वर्षीय बेटी हैं। परमेंद्र यादव के परिजन की आर्थिक स्थिति काफी खराब है और उसकी पत्नी एवं पिता का रो रोकर बुरा हाल हैं। वहीं विशाल सिंह और अंशु सिंह की शादी नहीं हुई हैं।

अनहोनी से डरे स्वजन

स्वजनों का कहना है कि 12 दिन से ज्यादा हो गए है लेकिन पुलिस अभी तक इस मामलें में कुछ पता ही नहीं कर पा रही है। परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.