Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को हुआ ख्याति से प्यार, चर्चा में है ये लव स्टोरी, जानिए

भोजपुरी स्टार पवन सिंह को ख्याति सिंह से प्यार हो गया है और वो पवन के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। ये रील लाइफ की सच्चाई है जो पर्दे पर बलमुआ तोहरे खातिर में नजर आएगी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 21 Oct 2017 03:57 PM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 09:35 PM (IST)
भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को हुआ ख्याति से प्यार, चर्चा में है ये लव स्टोरी, जानिए
भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को हुआ ख्याति से प्यार, चर्चा में है ये लव स्टोरी, जानिए

पटना [जेएनएन]। सुपर स्‍टार पवन सिंह और अदाकारा ख्‍याति सिंह के प्‍यार के चर्चे इन दिनों भोजीवुड में सरेआम हैं। ख्‍याति और पवन सिंह एक दूसरे प्‍यार में पूरी तरह खो चुके हैं। तभी तो ख्‍याति उनके लिए जमाने से भी टकराने को तैयार हैं और हथियार उठाकर कहा बलमुआ तोहरे खातिर।

loksabha election banner

चौंकिए मत। बात भले भोजीवुड से है, मगर है रील लाइफ की। पवन सिंह और ख्‍याति सिंह फिल्‍म ‘लेके बैंड बाजा ए पवन राजा’ के बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ में रोमांस करते नजर आयेंगे।

इसको लेकर पवन सिंह का कहना है कि ख्‍याति के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को पसंद आई, यही वजह है कि निर्माता ने उन्‍हें फिर से स्‍क्रीन पर लाने का फैसला लिया। वैसे वे कमाल की अदाकार हैं। हमारी केमेस्‍ट्री एक बार फिर लोगों को काफी पसंद आने वाली है।

अभी फिल्म का फर्स्‍ट लुक आउट हो चुका है, जो काफी आकर्षक है। फिल्‍म भी अच्‍छी है। वहीं, ख्‍याति ने कहा कि पवन सिंह इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार हैं। उनके साथ काम करने की तमन्‍ना हर किसी की होती है। मैं खुशनसीब हूं कि उनके साथ मेरी ये दूसरी फिल्‍म है। उम्‍मीद करती हूं एक बार फिर दर्शकों को हमारी जोड़ी पसंद आयेगी।    

क्रिस्‍प एग्जिम्‍प प्रा. लि. प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के लेखक बताशा चाचा के नाम से मशहूर मनोज सिंह टाइगर ने बताया कि यह फिल्‍म एक ऐसी महिला के संघर्ष की गाथा है, जो अपने पति से बेइतहां प्रेम करती है। मगर परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती है कि उसे हाथ में हथियार तक ले लेना पड़ता है।

उन्‍होंने कहा कि मैंने इस फिल्‍म की पटकथा हमारे सामाजिक परिवेश से संदर्भित घटनाओं का विशलेषण कर लिखा है। इस कहानी से लोग खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।

फिल्‍म के निर्देशक दिनेश यादव ने कहा कि  ये काफी बेहतरीन फिल्‍म है। बता दें कि फिल्‍म ‘बलमुआ तोहरे खातिर’ के गाने काफी अच्‍छे हैं, जिसका संगीत दिया है अविनाश झा (घुंघरू) ने और गीत लिखा है आजाद सिंह व प्‍यारे लाल ने। राजेश पधारे इस फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.