Move to Jagran APP

पटना लुट गया, तो हम-आप किस खेत की मूली हैं, बेगूसराय के सराफा कारोबारी का वीडियो वायरल

पटना के बाकरगंज में आभूषण दुकान में हुई भीषण डकैती की घटना से व्‍यवसायी सहमे हुए हैं। वे सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। इस बीच बेगूसराय में पीपी ज्‍वेलर्स के प्रोपराइटर प्रमोद कुमार पोद्दार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:30 AM (IST)
पटना लुट गया, तो हम-आप किस खेत की मूली हैं, बेगूसराय के सराफा कारोबारी का वीडियो वायरल
सराफा कारोबारी प्रमोद कुमार पोद्दार। फाइल फोटो

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। पटना के बाकरगंज में आभूषण दुकान में हुई भीषण डकैती की घटना से व्‍यवसायी सहमे हुए हैं। वे सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। इस बीच बेगूसराय में पीपी ज्‍वेलर्स के प्रोपराइटर प्रमोद कुमार पोद्दार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फेसबुक लाइव आकर उन्‍होंने कहा कि जब पटना लुट गया तो हम आप किस खेत की मूली हैं। वे दुकानदारों से कट्टा खरीदने की अपील करते हैं। कहते हैं कि दुकान में कत्‍ता भी रखिए। डरिएगा तो मरिएगा। अपनी सुरक्षा खुद संभालिए। हालांकि उनका ये वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन की ओर उन्‍हे हिदायत भी दी गई है। बता दें कि प्रमोद पोद्दार से करीब एक पखवाड़ा पूर्व अपराधियों ने 15 लाख रंगदारी मांगी थी। लेकिन उस मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है। 

loksabha election banner

सभी व्‍यवसायी खुद में बनें सामर्थ्‍यवान 

फेसबुक लाइव वीडियो में बेगूसराय के सराफा व्‍यवसायी सभी व्‍यवसायियों से अपील करते हैं कि पहले खुद सामर्थ्‍यवान बनिए। प्रशासन पर हद तक ही भरोसा रखिए। दो हजार आदमी पर एक पुलिस है। पुलिस क्‍या कर लेगी। इसलिए समझ‍िए इस बात को। अपराधी तो हम-आपसे ज्‍यादा डरपोक होता है। हम-आप डरते हैं कि गोली मार देगा। लेकिन डरिए नहीं। करोड़ों-लाखों काहे जमा किए हुए हैं। व्‍यवस्‍था करिए। वे इस क्रम में काटने वाला बड़ा दाब(कत्‍ता) दिखाते हुए कहते हैं कि सभी स्‍टाफ को एक-एक दे दिए हैं। वे यह भी कहते हैं कि दो-तीन हजार में एक कट्टा और 25 हजार में माउजर मिल जाएगा। सारी व्‍यवस्‍था रखिए। वे एक स्‍प्रे दिखाते हुए कह रहे हैं कि अपराधी आएगा तो स्‍प्रे कर देंगे। फिर एक घंटा के लिए बेहोश हो जाएगा। वे कहते हैं कि खासकर ज्‍वेलर्स जग‍िए नहीं तो घर में आकर ले जाएगा। 

प्रशासन ने दी हिदायत

बता दें कि प्रमोद पोद्दार से 15 लाख रंगदारी मांगी गई थी। लेकिन इतने दिनों बाद भी पुलिस इस मामले का पर्दाफाश नहीं कर सकी है। इस कारण व्‍यवसायी वर्ग काफी नाराज है। हालांकि फेसबुक लाइव आने के बाद प्रशासन ने उन्‍हें हिदायत दी है। प्रमोद पोद्दार ने जागरण से बातचीत में बताया कि वे आवेश में कुछ ज्‍यादा ही बोल गए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.