Move to Jagran APP

पटना के युवक ने पत्‍नी के नाम लिखा पत्र, कहा-तुम अब अपना ख्‍याल रखना, फिर उठा लिया यह कदम

रूपसपुर थाना क्षेत्र के हरिदासपुर में किराया पर रहने वाला बिजली मिस्त्री रौशन कांत शर्मा (33) ने गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 10:03 AM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 10:03 AM (IST)
पटना के युवक ने पत्‍नी के नाम लिखा पत्र, कहा-तुम अब अपना ख्‍याल रखना, फिर उठा लिया यह कदम
पटना में बिजली मिस्‍त्री ने की आत्‍महत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर

दानापुर (पटना),  संवाद सहयोगी। रूपसपुर थाना क्षेत्र के हरिदासपुर में किराया पर रहने वाला बिजली मिस्त्री रौशन कांत शर्मा (33) ने गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसके आधार पर पुलिस पारिवारिक घरेलू विवाद मान छानबीन में जुटी है। इस संबंध में पुलिस ने मृतक के बहनोई कुदन कुमार का बयान दर्ज किया है। बताया जाता है कि सुसाइड नोट में उसने मानसिक तनाव में रहने की बात कही है। कहा है कि लोग उसे बेवकूफ समझते हैं। उसने पत्‍नी को लिखा है कि तुम अब अपना ख्‍याल रखना। 

loksabha election banner

पत्‍नी गई थी बहन की शादी में, अकेले था रोशन 

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चेतनटाला हटिया निवासी स्व रामाकांत शर्मा का पुत्र रौशनकांत शर्मा रूपसपुर के हरिदासपुर काली स्थान में किराये के मकान में पत्‍नी अनु कुमारी व दो बच्चों के साथ रहता था। बताया जाता है कि रौशन बिजली मिस्त्री व वायरिंग का काम करता था। 21 को पत्‍नी अनु अपनी बहन की शादी में अपने गांव बडिहया के खोटहा गांव गई थी। साथ में रौशन भी गया था। वहां से रौशन अकेले चला आया था। घर में वो अकेला था।

चचेरी बहन की तिलक से लौटा था रात में 

मृतक के बहनोई कुंदन शास्त्रीनगर थाना में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। उन्‍होंने बताया कि मंगलवार को मनेर में अपनी चचेरी बहन के तिलक में उनके साथ रौशन गया था वहां से रात में लौटे। सब कुछ ठीक था। बुधवार को मृतक की बहन प्रीति ने फोन कर जानकारी दी कि भैया फोन नही उठा रहे है। जिसके बाद अपने रिश्तेदार को सूचना दी वे जब पहुंचे तो कमरा बंद था। खिड़की से देखा तो रौशन पंखे के कड़ी से गमछा के सहारे लटकता मिला। सूचना पर हम लोग पहुंचे व पुलिस को सूचना दी।पारिवारिक सूत्रो की माने तो चार साल पूर्व भी रौशन ने ऐसी कोशिश करते हुए गोली खा ली थी। वो जिद्दी व गुस्सैल स्वभाव का था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष मधुसुदन कुमार ने बताया कि घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे घरेलू व पारिवारिक विवाद प्रतीत होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.