Move to Jagran APP

नौकरानी पर भरोसा कर फंस गई पटना की महिला डाक्‍टर, पकड़े जाने पर दिया मासूम सा जवाब

भरोसा कभी-कभार भारी भी पड़ जाता है। पटना की एक महिला डाक्‍टर के साथ ऐसा ही हुआ। डाक्‍टर की भरोसेमंद नौकरानी ने ही बड़ा धोखा दे दिया। पकड़े जाने पर उसने बड़ा मासूम सा जवाब दिया। बहरहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 09:21 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:21 AM (IST)
Patna News: पटना में महिला डाक्‍टर के घर नौकरानी ने की थी चोरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। शहरी परिवारों में नौकर और नौकरानी रखने का चलन आम है। कई परिवार तो थोड़ी-बहुत मदद के लिए कोई नौकर या नौकरी रख लेते हैं, लेकिन कई जगह लोग सब कुछ उनके भरोसे पर ही छोड़ देते हैं। यह भरोसा कभी-कभार भारी भी पड़ जाता है। पटना की एक महिला डाक्‍टर के साथा ऐसा ही हुआ। डाक्‍टर की भरोसेमंद नौकरानी ने ही बड़ा धोखा दे दिया। गलती करने के बाद पकड़ी गई तो बोली कि लालच में पड़ गई थी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: मां लंच पर बेटी का इंतजार कर रही थी और वह 'एजी-ओजी' के साथ भाग गई, मुजफ्फरपुर का मामला

आलमगंज थाना क्षेत्र की महिला डाक्‍टर का मामला

आलमगंज थाना अन्तर्गत बजरंगपुरी कालोनी में रहने वाले एक महिला डाक्टर के घर से गहने और रुपए चोरी करने वाली उस घर की भरोसेमंद नौकरानी निकली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस महिला को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि नौकरानी रानी कुमारी के बजरंगपुरी स्थित घर से चोरी हुए गहने और रुपए बरामद हुए हैं। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: क्या मंत्री मुकेश सहनी का भी चिराग पासवान जैसा ही हाल होने वाला है? चर्चाओं का बाजार गर्म

15 दिन पहले हुई थी चोरी

थानाध्यक्ष ने बताया कि डा. कल्पना कुमारी के घर करीब पंद्रह दिनों पहले चोरी हुई थी। इस घटना का लिखित आवेदन पीड़ित द्वारा देर से दिया गया। घटना की छानबीन में नौकरानी के घर से तीन अंगूठी और ग्यारह हजार रुपए बरामद किया गया। डाक्टर ने पुलिस को बताया कि चोरी होने के दिन घर में कोई महिला नहीं थी। रानी घर में खाना बनाने आयी थी। मौका पाकर उसने अलमीरा के बगल में रखी चाभी से अलमीरा खोल कर चालीस हजार रुपए और आभूषण चोरी कर लिया। पूछताछ में आरोपित रानी ने पुलिस को बताया कि आर्थिक तंग से गुजरने के कारण लालच में पड़ कर उसने चोरी की थी। कुछ रुपए उससे खर्च हो गए।

आलमगंज से चोरी ई रिक्‍शा बरामद

आलमगंज थाना अन्तर्गत गांधी सेतु बेरियर के नीचे से चोरी हुए ई रिक्शा को पुलिस ने वाहन चोर के साथ जब्त किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्ला रोड निवासी संतोष कुमार का ई रिक्शा बीआर01ईआर 6877 अज्ञात चोर ले भागा था। छानबीन के क्रम में ई रिक्शा मीनाबाजार मोहल्ला निवासी राहुल कुमार के पास से जब्त किया गया। गिरफ्तार को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.