Move to Jagran APP

पटना के रूपेश हत्‍याकांड में पुलिस को मिले सुराग, जहानाबाद व छपरा से तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लेकर पूछताछ

पटना के हाई प्रोफाइल रूपेश सिंह हत्‍याकांड में पुलिस ने जहानाबाद व छपरा में दबिश दी है। पुलिस दोनों जगहों पर तीन लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार उसे कई अहम सुराग मिले हैं। इस हत्याकांड की गुत्‍थी अब सुलझने लगी है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 07:44 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 08:08 AM (IST)
पटना के रूपेश हत्‍याकांड में पुलिस को मिले सुराग, जहानाबाद व छपरा से तीन संदिग्‍धों को हिरासत में लेकर पूछताछ
हत्‍याकांड के शिकार रूपेश सिंह एवं हत्‍याकांड की जांच में जुटी पुलिस। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, जागरण संवाददाता। इंडिगो एयरलाइंस के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की पटना में बीते दिनों सरेआम हत्या के मामले में पुलिस ने नई कार्रवाई की है। घटना की जांच में जुटी पुलिस की एसआइटी ने देर रात जहानाबाद और छपरा में दबिश दी। पुलिस ने दोनों जगहों से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। वही दूसरे राज्यों में गई एसआइटी की चार टीमें वापस लौट आईं हैं। एसआइटी का दावा है कि उसे अब अहम सुराग मिले हैं और वह जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेगी। इस मामले में दो संदिग्धों से शास्त्रीनगर थाना पुलिस भी पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

अभी तक नहीं हो सका है मामले का उद्भेदन

इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच में पुलिस मुख्यालय के तीन आइपीएस, आइजी, एसएसपी से लेकर एसपी के साथ 60 सदस्यीय टीम जुटी है। इसके बावजूद मामले का अभी तक उद्भेदन नहीं हो सका है। एसआइटी से जुड़े एक अधिकारी की मानें तो टेंडर से जुटे मामले की एसआइटी अभी जांच ही कर रही है। वह मामले में करीब आठ टेंडर की जांच कर चुकी है। दो अन्य टेंडर मामलों की जांच करने के लिए गुरुवार की देर रात चार सदस्यीय पुलिस टीम छपरा गई। गुरुवार को रूपेश के कुछ करीबियों को भी थाने बुलाया गया था। इस दौरान दिन भर एसआइटी से जुड़े अधिकारी भी आते जाते रहे।

सीडीआर और फुटेज से पुलिस कर रही जांच

एसआइटी से जुड़े एक अधिकारी का दावा है कि छह से अधिक बिंदुओं पर जांच पूरी हो चुकी है। कई बार ऐसा लगा कि पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है, लेकिन कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलने के कारण पुलिस दूसरे बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। पिछले तीन दिनों में एसआइटी के हाथ ऐसे कई सुराग मिले हैं, जिनसे हत्याकांड से जुड़ी कहानी सुलझने लगी है। सीडीआर और फुटेज से कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर एसआइटी अब जहानाबाद में भी दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.