Move to Jagran APP

Crime in Patna: दिन में बेचता है सब्जी, रात में करता है चोरी, पुलिस ने पकड़ा तो सड़क पर बैठ रोने लगा

Crime in Police सेंधमारी कर रहे थे चोर को पहले दौड़ाकर पटना पुलिस को थकाया फिर हुई गिरफ्तारी पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के मुन्नाचक स्थित मोबाइल की दुकान चोरी की फिराक में तीन चोर गश्ती गाड़ी पहुंचते ही औजार छोड़ भागने लगे सभी

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 09:48 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 09:48 AM (IST)
Crime in Patna: दिन में बेचता है सब्जी, रात में करता है चोरी, पुलिस ने पकड़ा तो सड़क पर बैठ रोने लगा
पटना में सब्‍जी बेचने वाले भी कर रहे चोरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Crime in Patna: चोरी की घटनाओं से परेशान पटना पुलिस को रात्र‍ि गश्‍ती के दौरान आखिरकार कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी को अंजाम देते तीन बदमाशों को मौके पर ही पकड़ने की कोशिश की। हालांकि इनमें से एक ही पुलिस के हाथ लगा। उसके बाकी दो साथी पुलिस के आने की भनक पाकर भाग निकलने में कामयाब रहे।

prime article banner

जब तक थक कर बैठ नहीं गया, पुलिस पड़ी रही पीछे

पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के मुन्नाचक में मोबाइल की दुकान में सेंधमारी कर रहे एक चोर को पुलिस ने तब तक दौड़ाते रही, जब तक वह थककर सड़क किनारे बैठ नहीं गया। फिर पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने लाई। उसकी पहचान पंकज कुमार के रूप में हुई, जो राजेन्द्र नगर सब्जी मंडी का रहने वाला है। इसके पास से सेंधमारी और ताला काटने का औजार भी बरामद हुआ है। पूछताछ में इसने अपने दो अन्य साथियों का नाम भी उजागर किया, जो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस दोनों की तलाश में राजेन्द्र नगर में छापेमारी कर रही है।

दिन में बेचता है सब्जी, रात में करता है चोरी

 रात करीब दो बजे पत्रकारनगर थाने की मोबाइल गश्ती टीम मुन्नाचक में पहुंची। पुलिस कुछ देर के लिए वहीं रूक गई। इसी बीच कुछ तोडफ़ोड़ की आवाज सुनाई दी। पुलिस आवाज सुनकर मोबाइल दुकान के पीछे दीवार के पास पहुंची। जहां अंधेरे में तीन संदिग्ध सेंधमारी कर रहे थे। तीनों संदिग्ध पुलिस को देख भागने लगे। इस दौरान पंकज पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह सब्जी की दुकान चलाता है। दिन में सब्जी बेचता है और रात में अपने अन्य साथियों के साथ सेंधमारी करता है।

सड़क किनारे बैठ कर रोने लगा आरोपित

पुलिस को देख पंकज के अन्य साथी दीवार फांद कर आसानी से निकल गए। पंकज सड़क पर दौडऩे लगा। थकने के बाद वह खुद ही सड़क किनारे बैठ गया और रोने लगा। पुलिस उसे थाने लेकर आई। पूछताछ में उसने पूरी बात बताई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.